Love You Shankar : एनिमेशन फिल्म ‘लव यू शंकर’ 22 सितंबर को होगी रिलीज

Love You Shankar Film release on 22 September 2023

Love You Shankar Full Movie, Love You Shankar HD Download, Love You Shankar Video, Love You Shankar first look, Mann Gandhi, Love You Shankar, Shreyas Talpade, Sanjay Mishra, Tanishaa Mukerji, Abhimanyu Singh, Hemant Pandey, Bollywood Hindi News

Love You Shankar Film release on 22 September 2023

मुंबई। राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित एनिमेशन फिल्म (Love You Shankar)  ‘लव यू शंकर’ 22 सितंबर को रिलीज होगी। तान्हाजी फेम इलाक्षी गुप्ता और प्रतीक जैन संग बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के मौके पर अपनी बहुप्रतीक्षित (much anticipated) फिल्म ‘लव यू शंकर’ का पोस्टर साझा कर चुके हैं।

Love You Shankar : “लव यू शंकर”

दरअसल यह कहानी एक 8 साल के लड़के और भगवान शिव की है।” फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेयस कहते हैं, “यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए खास है और पुनर्जन्म पर आधारित है। कहानी लंदन से बनारस (London to Banaras)आने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं से मेरी कहानी शुरू होती है। इसमें काफी ड्रामा, हास्य और बाकी कई चीजें हैं”।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Love You Shankar Film release on 22 September 2023

‘SD वर्ल्ड फिल्म प्रोडक्शन’ और ‘जंपिंग टोमैटो स्टूडियो’ बड़े गर्व से अनुभवी निर्देशक राजीव एस. रुइया की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लव यू शंकर” पेश कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजीव, “माई फ्रेंड गणेशा” के साथ अपने निर्देशन की सफलता के लिए जाने जाते हैं।

प्रसिद्ध अभिनेताओं श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, मान गांधी, अभिमन्यु सिंह, पत्रिक जैन, हेमंत पांडे और इलाक्षी गुप्ता के द्वारा अभिनीत यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

Love You Shankar Release Date : कब​ रिलीज होगी फिल्म

राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित एनिमेशन फिल्म ‘लव यू शंकर’ 22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

 “लव यू शंकर” चार भाषाओं में होगी रिलीज

सहायक निर्माता और संगीत निर्देशक के रूप में वरदान सिंह के साथ, फिल्म में एक सम्मोहित कर देने वाला साउंडट्रैक है जो कहानी में दर्शकों की भावनाओं को गहराई से जोड़ता है। “लव यू शंकर” चार भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ होगी, जो विभिन्न क्षेत्रों में दर्शकों की भारी डिमांड को पूरा करेगी।

Love You Shankar Star Cast : “लव यू शंकर” की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में मुख्य भूमिका में श्रेयस तलपड़े , तनीषा मुखर्जी शामिल हैं। वहीं फिल्म के निर्माण का काम सुनीता देसाई ने अज्ञात के बैनर तले किया है।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

यह भी पढ़ें :  बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर बन रही फिल्म ‘द बागेश्वर सरकार’

Tags : Love You Shankar, Bollywood,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version