एतिहाद एयरवेज ने कैटरीना कैफ को बनाया ब्रांड एंबेसडर

Katrina Kaif as Brand Ambassador of Etihad Airways

Katrina Kaif, Etihad Airways, Brand Ambassador,

Katrina Kaif as Brand Ambassador of Etihad Airways

आबू धाबी। संयुक्त बॉलीबुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अरब अमीरात (यूएई) की एयरलाइन (Etihad Airways) एतिहाद एयरवेज ने अपना नया (Brand Ambassador) ब्रांड एंबेसडर बनाने की आज घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह साझेदारी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि एतिहाद भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रही है। इसलिए भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ फिर से जुड़ा है।

अपनी वैश्विक अपील और खूबसूरती के लिए मशहूर कैटरीना (Katrina) एतिहाद (Etihad) के साथ फिर से जुड़कर उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को स्थापित करेगी। एयरलाइन (Etihad Airways) के साथ उनके जुड़ाव का खुलासा एतिहाद और कैटरीना के सोशल चैनलों पर दिखाए जाने वाले वीडियो की एक श्रृंखला के माध्यम से किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Katrina Kaif as Brand Ambassador of Etihad Airways

एतिहाद एयरवेज के साथ वापस आकर रोमांचित हूं

कैटरीना कैफ ने इस पर कहा “मैं एतिहाद एयरवेज के साथ वापस आकर रोमांचित हूं, जो विश्व स्तरीय यात्रा अनुभवों का पर्याय है। उत्कृष्टता के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता और लोगों को एक साथ लाने के प्रति उसका समर्पण मेरे अपने मूल्यों से मेल खाता है। मैं उस टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जिसका लक्ष्य विचारशील संबंध और यादगार अनुभव बनाना है। मैं एतिहाद का प्रतिनिधित्व करने और उनकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Katrina Kaif, Etihad Airways, Brand Ambassador,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version