कंगना रनौत हुई मुम्बई के लिए रवाना, रसगुल्लों व कचौड़ी का भाया स्वाद

Kangana Ranaut after Tejas shoot return to Mumbai for Birthday celebration

Actress Kangana Ranaut , Kangana Ranawat, Kangana Ranaut in Bikaner, Kangana Ranaut ,Bollywood, Actress, Tejas, film Tejas, Tejas Kangana Ranaut, Tejas shooting, RSVP Production House, Manikarnika The Queen Of Jhansi , Parihara air strip, Indian Airforce Officer, URI the Surgical Strike, Vindo Bhojak, Kangana Parihara shoot,

पर्यटन व्यवसायी भोजक ने कंगना से की मुलाकात
बीकानेर। आरएसवीपी मूवीज प्रोडक्शन हाउस (RSVP Production House) की फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangan Ranaut) ने पर्यटन व्यवसायी विनोद भोजक से मुलाकात की और राजस्थान के बारे में बातचीत की। खासतौर पर भोजक के साथ राजस्थान (Rajasthan) में फिल्मों की शूटिंग के बारे में भी चर्चा की।

गत तीन दिनों से अभिनेत्री कंगना रनौत बीकानेर के नरेन्द्र भवन होटल (Narendra Bhawan Bikaner) में ठहरी हुई हैं। कंगना की शूटिंग बीकानेर से करीब 130 किमी दूर पडियारा हवाई पट्टी पर चल रही

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

भोजक ने बताया कि सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए बीकानेर आई हैं जिसमें कंगना का रोल एक वायु सेना अधिकारी का है।

पर्यटन व्यवसायी भोजक ने बताया कि कंगना (Kangana Ranawat) को राजस्थानी खाना बहुत लजीज लगा व खासतौर पर बीकानेर की कचौड़ी व रसगुल्लों का स्वाद और राजस्थानी परंपरा, मान सम्मान पसंद आया है। 23 मार्च को कंगना रनौत का जन्मदिन (Kangana Ranawat Birthday) है व फिल्मट्रेलर की लाँचिंग भी है, इसलिए वापस जा रही हैं। बीकानेर की शेष शूटिंग सीन शीघ्र ही होगी।

भोजक ने बताया कि चुरु जिले में स्थित मेगा हाईवे पर स्थित कस्बा पड़िहारा में बनी हवाई पट्टी (Padihara air strip) पर कंगना रनौत शूटिंग की फिल्म तेजस की शूटिंग ((Tejas shoot in Padihara, Rajasthan) चल रही थी। शूटिंग के दौरान प्रशासन की और से सुरक्षा के पूर्ण बंदोबस्त किए गए है।

फिल्म की दिल्ली और मुंबई में शूटिंग पूरी होने के बाद अब राजस्थान में इसकी शूििटंग हो रही है। आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

a

पहले भी आ चुकी है बीकानेर

इससे पहले झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर केंद्रित फिल्म मणिकर्णिका-द् क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika The Queen Of Jhansi) की शूटिंग के लिए भी अभिनेत्री कंगना रनौत बीकानेर आई थी। इस दौरान कंगना ने देशनोक में करणी माता मंदिर (Karni mata) में दर्शन किए थे।

दरअसल पर्यटन व्यवसायी भोजक लंबे समय से राजस्थान की विरासत तक फिल्मों के निर्देशकों को लाते रहे है और राजस्थान की लोकेशन से अवगत कराते रहते है।

Read Also : Eat Food according to the Zodiac Sign : राशि के अनुसार करें अपने भोजन का चयन

More News : Actress Kangan Ranaut , Kangana Ranawat,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version