कंगना पर फ्लैटों को जोड़ने का आरोप, हाई कोर्ट में लड़ेंगी लड़ाई

मुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को उस खबर का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि जिसमें कहा गया है कि उन्होंने 3 फ्लैटों को मिलाकर एक फ्लैट कर दिया है। ये फ्लैट शहर के खार इलाके में 16 मंजिला- इमारत की पांचवीं मंजिल पर हैं।
अभिनेत्री ने ट्वीट में दावा किया कि भवन का निर्माण इस तरह से किया गया है कि प्रत्येक मंजिल पर एक अपार्टमेंट है और यह खरीदने के समय ऐसा ही था। बल्कि अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) उसे परेशान कर रही है। साथ ही उन्होंने शिवसेना सरकार पर कटाक्ष भी किया।

कंगना ने ट्वीट किया, महाविनाशकारी सरकार का नकली प्रचार कि मैंने फ्लैट जोड़े हैं, जबकि मैंने ऐसा नहीं किया है। पूरी इमारत इसी तरह से बनाई गई है। हर मंजिल पर एक अपार्टमेंट है और इसे मैंने ऐसे ही खरीदा था। पूरी बिल्डिंग में केवल मुझे बीएमसी परेशान कर रहा है। मैं हाई कोर्ट में केस लड़ूंगी।

पिछले साल सितंबर में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट के स्थगन आदेश के बाद तोड़-फोड़ बीच में रोक दी गई थी।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version