Valentine Day Gift Under 99 : वैलेंटाइन डे को गिफ्ट देकर बनाए यादगार, सिर्फ इतने रुपये करने होंगे खर्च

Valentine Day 2024 : Valentine Day Gift Under 99

Valentine Day Gift Under 99, Valentine Day, Valentine Day Gift, Valentine Day 2024,

Valentine Day 2024 : Valentine Day Gift Under 99

Valentine Day Gift Under 99 : नया साल शुरु होते ही सबको वैलेंटाइन डे के दिन का सभी को इंतजार रहता है। इस दिन कपल्स एक दूसरे के साथ समय बिताना और उपहार देना चाहतें है। वैलेंटाइन डे पर सभी खूबसूरत और रोमांटिक जगहों पर उपहार देकर इस दिन को यादगार बनाते है। फरवरी माह का पहले सप्ताह से शुरु होकर वैलेंटाइन डे तक हर दिन अपने चहेतों को उपहार देना भी सबके दिलों में पहली पसंद रहता है। इस दिन के लिए आपको हम यहां सबसे सस्ता Valentine Day Gift Under 99 और आकर्षक गिफ्ट की जानकारी भी दे रहें है।

Valentine Day

वैलेंटाइन डे पर आपको यहां से मिलेगा सस्ता और आकर्षक गिफ्ट

वैलेंटाइन डे पर आपको गिफ्ट खरीदने का सबसे सस्ता और बहुत सारी वेरायटी एक साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट, मीशो सहित बहुत सारी प्लेफॉर्म है। इनसे आप आसानी से Valentine Day Gift Under 99 Online आर्डर कर सकतें है और अच्छा सा गिफ्ट आप अपने पार्टनर को देकर उसका दिल जीत सकतें है। इससे आपके बीच का रिश्ता और अधिक मजबूत होगा।

इसके लिए अब हम आपको बता रहें है वैलेंटाइन डे पर आप मात्र 50, 99, 100, 200,300,400,500 रुपये तक के गिफ्ट, जिन्हे आप आसानी से खरीद सकतें है। वैलेंटाइन डे पर आप के गिफ्ट कम बजट में आपको आसानी से मिल सकेंगे।

Bear Rose Flower Mini Heart 

Valentine Day Gift : Bear Rose Flower Mini Heart

आपको हम सबसे पहले मात्र 85 रुपये में रोज फलावर मिनी हार्ट को अमेजन से खरीदकर अपनों का दिल जीत सकतें है। इसको आप मैरिज एनिवर्सरी, जन्मदिन, मैरिज,दोस्तों को भी आप इसे दे सकतें है।

तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

I Love You Heart Teddy Valentine Day Gift

Valentine Day Gift : Teddy Bear I Love You Balloon Heart Teddy Bear

अब हम आपको आई लव यू हार्ट टेड्डी को बता रहें है जोकि आपको अमेजन पर मात्र 99 रुपये में मिल रहा है। इसको आप वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड के साथ अपने पति या पत्नी को भी गिफ्ट कर सकतें है।

Jewelry Storage Case Gifts for Lovers Day Valentine day

Valentine Day Gift : Jewelry Storage Case Gifts for Lovers Day Valentine day

वैलेंटाइन डे पर आप मात्र 65 रुपये में खरीदकर अपने चाहने वाले को हार्ट शेप में ज्वैलरी स्टोरेज केस को गिफ्ट कर सकतें है। इसको आप मैरिज, क्रिसमस डे पर भी गिफ्ट कर सकतें है। इसमें आप अपनी ज्वैलरी को आसानी से रख सकतें है।

Valentine Day Gift

Wooden Keyrings/Keychain

Valentine Day Gift : Wooden Keyrings/Keychain

वैलेंटाइन डे के दिन आप वूडन से बने कीचेन को गिफ्ट कर सकतें है। यह आपके दैनिक जीवन में काम आ सकता है। Wooden Keyrings/Keychain आसानी से अमेजन से खरीद सकतें है। इसकी Wooden Keyrings/Keychain की प्राइस अमेजन पर मात्र 86 रुपये है। इसको आप कार, मोटरसाइकिल, स्कूटी में लगा सकतें है।

 महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

Valentine Day Gift

Engage Moments Luxury Perfume

Valentine Day Gift : Engage Moments Luxury Perfume

वैलेंटाइन डे पर आप अपने दोस्त या गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड के साथ अपने पति या पत्नी को भी Luxury Perfume गिफ्ट कर सकतें है। यह Luxury Perfume आपको आसानी से अमेजन सहित अन्य साइट पर आसानी से मिल सकेगा। इसको आप Luxury Perfume को वैलेंटाइन डे, जन्मदिन, मैरिज, मैरिज एनिवर्सरी इत्यादि पर गिफ्ट कर सकतें है। यह आपको 100 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये की कीमत से भी अधिक पर मिल सकता है। इसको आप अपनी सुविधा के अनुसार खरीद सकतें है।

Pearl Headbands

Valentine Day Gift : Pearl Headbands

वैलेंटाइन डे पर आप अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को पर्ल हैडबैंड गिफ्ट दे सकतें है। Pearl Headbands को आप अमेजन पर आसानी से खरीद सकतें है। इसे आप अमेजन पर कम कीमत पर मात्र 99 रुपये में गिफ्ट खरीद सकतें है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Love Decorative Showpiece Valentine Gift 

Valentine Day Gift : Love Decorative Showpiece Valentine Gift

वैलेंटाइन डे पर अमेजन की और से Love Decorative Showpiece Valentine Gift में आपको कप मिल रहा है। जिसको आप मात्र 99 रुपये में खरीद सकतें है। इसको आप पत्नी के साथ गर्लफ्रेंड और आफिस या परिवार के सदस्यों को दे गिफ्ट सकतें है।

Rose Gold Plated Cubic Zirconia Adjustable Bracelet Jewellery with Pull-Chain

Valentine Day Gift : Rose Gold Plated Cubic Zirconia Adjustable Bracelet Jewellery with Pull-Chain

वैलेंटाइन डे पर Bracelet Jewellery with Pull-Chain को अपनी पत्नी के साथ गर्लफ्रेंड को भी गिफ्ट दे सकतें है। इसको भी अमेजन पर आसानी से खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको 399 रुपये खर्च करने होंगे।

Best Product Name

Price (INR)

Platform/Store

Valentine Day Gift Under 99

99

Amazon

Flower Mini Gift Box

85

Amazon

Bear Rose Flower Mini Heart

99 +

Amazon

Rose Gold Plated Cubic Zirconia Adjustable Bracelet Jewellery with Pull-Chain

81

Amazon

इस आर्टिकल के जरिए हमने आपको वैलेंटाइन डे गिफ्ट के बारे में बताने का प्रयास किया है। आशा करतें है कि आपको हमारे द्वारा बताए गए गिफ्ट पसंद आएंगे। आप इस तरह के गिफ्ट के बारे में अपने परिवार और दोस्तों को बताए, हमने कम कीमत में बेहतर गिफ्ट मिले इसके लिए प्रयास किया है। आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूलें।

अमेजन इंडिया पर वैलेंटाइन डे गिफ्ट का शानदार ऑफर देखें,घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here 

Tags : Valentine Day Gift Under 99, Valentine Day, Valentine Day Gift, Valentine Day 2024,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version