Jaipur Golden Hospital : जयपुर गोल्डन अस्पताल में आक्सीजन की कमी से 20 मरीजों की मौत

Jaipur Golden Hospital : जयपुर गोल्डन अस्पताल में आक्सीजन की कमी से 20 मरीजों की मौत

0
426
Jaipur Golden Hospital, Jaipur Golden Hospital Delhi, oxygen supply Delhi Corona Death, दिल्ली में कोरोना से मौत, Delhi COVID-19 cases कोरोना दिल्ली अपडेट, oxygen crisis ऑक्सीजन संकट, Jaipur Golden Hospital Rohini , जयपुर गोल्डन अस्पताल में मरीजों की मौत, Arvind Kejriwal , अरविंद केजरीवाल, Dilli me oxygen sankat, दिल्ली के अस्पताल में कितना ऑक्सीजन बचा,

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के बीच राजधानी दिल्ली (Rohini, Delhi) के रोहिणी इलाके में स्थित जयपुर गोल्डन अस्पताल (Jaipur Golden Hospital) में शुक्रवार शाम को ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से कोरोना संक्रमित 20 मरीजों की मौत हो गई। जयपुर गोल्डन अस्पताल (Jaipur Golden Hospital, New Delhi) के एमडी ने ने इसकी पुष्टि की है।

जयपुर गोल्डन अस्पताल में आक्सीजन की कमी से कोरोना संक्रमितों के मामले में मुख्य कारण ऑक्सीजन की सप्लाई में कमी बताया है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से मरीजों की मौत पर सफाई देते हुए कहा गया है कि मरीजों के लिए 3600 लीटर ऑक्सीजन की जरूरत थी, लेकिन रात 12 बजे तक सिर्फ 1500 लीटर ही आपूर्ति की गई। जिसके चलते मरीजों की मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन ने ये कहा
जयपुर गोल्डन अस्पताल ((Jaipur Golden Hospital, Rohini) के मेडिकल सुप्रिंटेंडेंट ने बताया कि अब भी हॉस्पिटल में 200 मरीज भर्ती हैं, जिनके लिए ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है।

दरअसल इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल (Sir Ganga Ram Hospital) में ऑक्सीजन की कमी से 25 मरीजों की मौत का मामला सामने आया था। इस पूरे मामले में जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारी इस पूरे मामले में अनभिज्ञता जताते रहे।

More News: Jaipur Golden Hospital, Jaipur Golden Hospital Delhi, oxygen supply Delhi Corona Death, दिल्ली में कोरोना से मौत, Delhi COVID-19 cases कोरोना दिल्ली अपडेट, oxygen crisis ऑक्सीजन संकट, Jaipur Golden Hospital Rohini , जयपुर गोल्डन अस्पताल में मरीजों की मौत, Arvind Kejriwal , अरविंद केजरीवाल, Dilli me oxygen sankat, दिल्ली के अस्पताल में कितना ऑक्सीजन बचा, Sir Ganga Ram Hospital ,