बंधन बैंक ने पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में शुरू कीं 5 नई शाखाएँ, 5 लाख ग्राहकों को मिल रही सेवाएं

Bandhan Bank Started 5 new branches in Punjab & Haryana region

Bandhan Bank, Punjab-Haryana, Chandra Shekhar Ghosh, universal bank in India,

Bandhan Bank Started 5 new branches in Punjab & Haryana region

चंडीगढ़। पंजाब -हरियाणा (Punjab -Haryana) के 5 लाख से अधिक लोगों को बंधन बैंक (Bandhan Bank) अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसके साथ ही देशभर में अब बंधन बैंक की 1480 शाखा हो चुकी है। इन शाखाओं पर ग्राहकों को सभी सुविधाएं मिल सकेंगी।

Bandhan Bank Started 5 New Branches : बंधन बैंक ने पंजाब-हरियाणा क्षेत्र में आज 5 नई शाखाएँ

बंधन बैंक की पंजाब के फरीदकोट, बरनाला और मुक्तसर जिलों और हरियाणा के नूंह और महेंद्रगढ़ जिलों में शाखाएं शुरू की हैं। फरीदकोट, पंजाब में शाखा सर्कुलर रोड पर स्थित है, बरनाला शाखा कॉलेज रोड पर स्थित है, जबकि मुक्तसर शाखा जी.टी. रोड, मलोट पर स्थित है। वहीं हरियाणा में नूंह शाखा दिल्ली-अलवर रोड पर स्थित है, जबकि दूसरी शाखा महेंद्रगढ़ में शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

सभी शाखाओं का उद्घाटन स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों, क्षेत्र के प्रमुख व्यवसायियों सहित बंधन बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया गया। बंधन बैंक 5 लाख ग्राहकों और 125 बैंकिंग आउटलेट्स का नेटवर्क पंजाब-हरियाणा क्षेत्र में बंधन बैंक के पास अब लगभग 5 लाख ग्राहकों और 125 बैंकिंग आउटलेट्स का सुदृढ़ नेटवर्क है।

-क्षेत्र में बैंकिंग आउटलेट्स की कुल संख्या 125 तक पहुँच गई है

– बैंक के पास देश भर में 6,000 से अधिक बैंकिंग आउटलेट्स का एक सुदृढ़ नेटवर्क है

– बंधन बैंक पंजाब-हरियाणा क्षेत्र में लगभग 5 लाख ग्राहकों को सेवाएँ प्रदान कर रहा है

36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में से 34 में फैला हुआ बंधन बैंक, देश के 3 करोड़ से अधिक ग्राहकों को सेवाएँ प्रदान कर रहा है। यह बैंक सभी भारतीयों की विविध वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है, चाहे फिर वे किसी भी स्थान से ताल्लुक रखते हों, चाहे उन्हें कोई भी फाइनेंशियल प्रोडक्ट की जरुरत हो, और चाहे वे लेन-देन का कोई भी तरीका- भौतिक या डिजिटल पसंद करते हों।

यह भी पढ़ें : UPI Full Form : यूपीआई ने आसान बनाई बैंकिग की राह, जाने कैसे

इस अवसर पर बात करते हुए बंधन बैंक के सीईओ चंद्र शेखर घोष ने कहा, हम पंजाब-हरियाणा क्षेत्र में नई शाखाएँ शुरू करने की घोषणा करते हुए बेहद हर्षित महसूस कर रहे हैं। साथ ही, हम इस क्षेत्र में अपने तमाम ग्राहकों की बैंकिंग संबंधी विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ग्राहकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और विश्वास ने ही हमें इन क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए प्रेरित किया है। हम अपनी डिजिटल बैंकिंग क्षमताओं में लगातार सुधार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, साथ ही हम शाखाएँ भी स्थापित कर रहे हैं, ताकि ग्राहकों की सुविधाओं को बढ़ावा दिया जा सके, और साथ ही हम आबादी के उन वर्गों की भी सेवा कर सकें, जो अभी-भी अपने बैंकिंग संबंधों में मानवीय जुड़ाव और बातचीत में विश्वास करते हैं

Bandhan Bank Lunch 5 New branches in Punjab & Haryana region

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Tags : Bandhan Bank , New branches,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version