एनजीओ की आड़ मे सेक्स रैकेट, संचालिका गिरफतार

jodhpur crime news,prostitution in hotel, prostitution in Jodhpur, prostitution in Rajasthan, Legal prostitution, prostitution in Jaipur, Prostitution, Prostitution news, D K Excellecny Hotel, Hotel in Jodhpur, Jodhpur Police,

Jodhpur : Prostitution in hotel, two girls with six boys arrested

मुंबई। मायानगरी में पुलिस ने वसई (Vasai police ) के कृष्णा टाउनशिप में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (High Profile Sex Racket) का पर्दाफाश कर दो युवतियों को छुडाया और संचालिका को गिरफतार किया है। यह सेक्स रैकेट एक एनजीओ (Mumbai NGO) द्वारा चलाया जा रहा था।

वसई पुलिस के भास्कर पुकले ने बताया कि पुलिस को वसई के कृष्णा टाउनशिप (Krishna township) में सेक्स रैकेट(Sex Racket) को एक एनजीओ (Vasai NGO) द्वारा चलाने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने सेक्स रैकेट चल रहे स्थान पर एक बोगस ग्राहक को भेजा, उसने महिला से बात की। जिस पर महिला ने रात के समय आने की बात कही। सुनियोजित प्लान के अनुसार मौके पर बोगस ग्राहक पहुंचा तो पुलिस ने छापा मारा। सेक्स रैकेट वाली जगह से पुलिस ने दो लड़कियों को निकाला।

शर्मनाक : मुर्दाघर में बर्थडे पार्टी और लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े कर्मचारी

पुलिस को प्रांरभिक जानकारी मिली कि यह रैकेट एक एनजीओ की और से चलाया जा रहा है। एनजीओ की और से ग्राहको से मोबाइल पर ग्राहको से सपर्क किया जाता और फिर इस धंधे को अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने एनजीओ संचालिका को भी मौके से गिरफतार किया है।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

More News : Mumbai NGO,  Vasai NGO, Krishna township, Vasai police, Sex racket,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version