रिहायशी कॉमप्लेक्स में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, 11 युवतियों सहित 17 गिरफतार

उदयपुर। शहर में लंबे समय से चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे पर लगाम कसने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पुलिस ने सवीना पुलिसथाना(Savina Police Thana) क्षेत्र के रिहायशी आरएसजी कॉमप्लेक्स (RSG Apartment Udaipur)में चल रहे (Sex Racket) जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 11 युवतियों सहित 17 जनों को गिरफतार किया है। इनमें इस धंधे को चलाने वाला दलाल भी शामिल है। पकड़ी गई लड़किया महाराष्ट्र, मेघालय और असम सहित अन्य राज्यों की रहने वाली है।

ये है पूरा मामला

प्रशिक्षु आरपीएस पूजा नागर को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि पुलिसथाना क्षेत्र के आरएसजी कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नम्बर 404 में वेश्यावृति का अवैध धंधा हो रहा है। इस सूचना पर पुलिस कांस्टेबल सुरेंद्र को बोगस ग्राहक बना कर कॉम्प्लेक्स में भेजा गया। पुलिस टीम को जैसे ही कांस्टेबल ने इशारा किया तो टीम ने फ्लैट में छापा मार वंहा पर मौजूद युवक युवतियों को संदिग्धावस्था में पकड़ लिया।

पुलिस द्वारा सभी को पकड़कर थाने लाया गया। प्रांरभिक पूछताछ में सभी के महाराष्ट्र, मेघालय और असम सहित अन्य राज्यों में रहने की जानकारी मिली है।

इसके बाद दलाल से संपर्क कर इन लड़कियों से देह व्यापार करवाया जा रहा था। पुलिस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इनसे किसी बड़े गिरोह का खुलासा होने की संम्भावना है।

ये टीम रही शामिल

पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही में प्रशिक्षु आरपीएस पूजा नागर की भूमिका महत्वपूर्ण रही। उप निरीक्षक सुनिल, मुकेश (प्रो.), हैड कांस्टेबल सुनिल बिश्नोई, वसनाराम, सरला, कांस्टेबल नरेश, सुरेंद्र, बलवान और विजय शामिल रहे।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version