उदयपुर पुलिस द्वारा पकड़ी गई कॉल गर्ल निकली कोरोना पॉजिटिव

Call girl caught by Udaipur police turns out to be Corona positive

Call girl, Call girl in Udaipur, Call girl in Rajasthan, Corona positive, Udaipur police,

Call girl caught by Udaipur police turns out to be Corona positive

उदयपुर(udaipur News)। झीलों की नगरी में कोरोना महामारी (Corona Epidemic)के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें एक कॉल गर्ल कोरोनो पॉजिटिव (Sex Worker Corona Positive) सामने आई है। कॉल गर्ल के कोरोनो पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद कई लेागों की सांस फूल गई है।

पुलिस ने इस युवती को सात अन्य युवतियेा व दस युवकेां के साथ देह व्यापार के आरोप में अलग अलग स्थोनेां पर हेाटल से पकड़ा था।

 

इन सभी को पुलिस के द्वारा पकड़ने के बाद कोरोना जांच कराई गई थी। जिसके बाद अब रिपोर्ट आने के बाद लेागों की सांस अटक गई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार दो दिन पहले जिन 17 लोगों को पकडा गया था उन सभी की कोरोना रिपोर्ट आई है। जिसमें एक युवती पॉजिटिव आई है। पुलिस ने इन पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए तीन जगहों पर छापा मारा था।

होटल से पकड़ी गई कालगर्ल

उदयपुर के सुखेर पुलिसथाना क्षेत्र की होटल रॉयल्टी और गोगुंदा रोड पर बने होटल राम लखन पर दबिश दी तो वही गोवर्धन विलास इलाके में बलीचा रोड पर बनी होटल टर्बो पर रेड डालकर युवतियां दलाल और ग्राहकों को गिरफ्तार किया।

डीएसपी चेतना भाटी ने सुखेर थाने के गोगुंदा रोड पर स्थित राम लखन होटल में दबिश देकर चार लड़कियों को गिरफ्तार किया। इन सभी पर वेश्यावृत्ति में लिप्त होने का आरोप है।

दिल्ली आसाम की रहने वाली है युवतियां

उदयपुर में पकड़ी गई ये युवतियां दिल्ली, असम और उत्तराखंड की रहने वाली हैं।

उज्बेकिस्तान की युवती

डीएसपी सुधा पालावत में सुखेर थाना इलाके में ही होटल रॉयल्टी पर दबिश दी और उज्बेकिस्तान की एक युवती को पकड़ा और साथ ही तीन युवकों को होटल से गिरफ्तार किया गया। एक अन्य कार्रवाई में डीएसपी प्रेम धणदे ने बलीचा रोड पर स्थित होटल टर्बो में की, यहां से दो युवतियों को गिरफ्तार करने के अलावा पांच अन्य लोगों को भी पकड़ा।

इस होटल में शराब की बोतलें भी बड़ी तादाद में मिली ऐसे में आबकारी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई। एक साथ तीन जगह पर पुलिस की कार्रवाई से शहर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Tags :  Call girl,, Udaipur police,Corona positive

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version