झालावाड़ में हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट करने वाली गैंग का पर्दाफाश

Jhalawar Police busted Gang robbing truck drivers on the highway

Jhalawar Police , Busted, Gang, robbing, truck drivers, highway , truck, drivers,

Jhalawar Police busted Gang robbing truck drivers on the highway

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट करने वाली गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस थाना सदर पुलिस की टीम ने ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट करने वाली गैंग के दो जनों को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि 14 फरवरी को अलवर निवासी ट्रक ड्राइवर राजवीर सिंह ने एसआरजी अस्पताल में पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि 10 फरवरी को चेन्नई से वह अपनी अपने ट्रक में मारुति कार के पार्ट्स भरकर धारूहेड़ा हरियाणा जा रहा था। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में उसे उनकी कंपनी का एक और ट्रक मिल गया।

दूसरे ट्रक का ड्राइवर निशार खान भी साथ-साथ चलने लगा। 13 फरवरी की रात करीब 9 व 10:00 बजे के आसपास पाटन व टोल सुकेत के बीच ट्रक का पंचर हो जाने की वजह से दोनों ट्रकों को खड़ा कर गाड़ी के जैक लगा रहे थे। इसी दौरान खेतों की तरफ से तीन-चार अज्ञात व्यक्ति आये और लाठियां से लाठियों से मारपीट कर जेब में रखा पर्स जिसमें 15 हजार रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड आदि थे लेकर भाग गए। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों से हो रही लूटपाट की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए एसपी तोमर द्वारा इस पर प्रभावी कार्रवाई के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा व सीओ मुकुल कुमार शर्मा के सुपरविजन एवं एसएचओ सदर विजय सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

गठित टीम द्वारा एक्शन प्लान के तहत घटना करने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल पर सन्दिग्ध सुरेश कंजर पुत्र दीपचंद डेरा कंजरान कलमंडी खुर्द थाना सदर व विक्रम उर्फ विकरा कंजर पुत्र लखमा को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए इन बदमाशों से पुलिस लूट की रकम एवं अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

राजस्थान के सीकर,चूरू व झुंझुंनुं जिलों को हथिनी कुंड बैराज से मिलेगा पानी

Tags : Jhalawar Police ,Busted, Gang, robbing, truck drivers, highway , truck, drivers,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version