डांस टीचर ने किया 13 वर्षीय किशोरी से रेप

Dance teacher raped 13 year old teenager in Baran

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

बारां। बारां (Baran) में एक डांस टीचर (Dance Teacher) द्वारा अपनी ही 13 वर्षीय शिष्या को दुष्कर्म करने व गर्भवती होने का मामला सामने आया है। किशोरी के पेट में दर्द हेने पर मामला सामने आया। (Dance) डांस टीचर की इस हरकत को लोगों ने शर्मनाक बताया।

ये है पूरा मामला

राजस्थान के कोटा संभाग के बारां जिले में डांस क्लासेज (Dance Classes) चलाने वाले टीचर के पास शहर की कई युवतियां, महिलाएं और स्कूली छात्राएं डांस सीखने आती थी। इनमें ही 13 वर्षीय डांस की क्लास लेने पिछले एक साल से आ रही थी। इसी दौरान डांस टीचर की नीयत बदली और उसे सभी क्लास होने के बाद भी अतिरिक्त समय के लिए रोक लेता था। इसी दौरान टीचर ने किशोरी से दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Teacher : किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी

डांस टीचर द्वारा दुष्कर्म की बात किसी को नही बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। इस पर बालिका ने किसी को नही बताया।

पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा

13 वर्षीय किशोरी को जब पेट में दर्द हुआ तो चिकित्सक (Doctor) को दिखाया गया तो पूरा मामला सामने आ गया। इस पर किशोरी ने अपने परिजनों को इसकी पूरी जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत कराया।

महिला पुलिसथानाधिकारी लच्छी राम ने बताया कि शहर के कोतवाली पुलिसथाना क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को पेट दर्द होने पर चिकित्सक को दिखाया। जिस पर प्रारंभिक जांच में नाबालिग बच्ची के गर्भवती होने की बात सामने आई।

जिस पर पुलिस ने डांस टीचर धर्मेंद्र कुशवाह (26) के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व ज्यादती का मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

डांस क्लास में आने वाली बालिकाओं में डर

शहर में इस डांस (Dance) टीचर (Teacher) के पास आने वाली सभी बालिकाओं, महिलाओं व स्कूली छात्राओं के परिजनों में चिंता की लकीरे भी बढ़ गई है। परिजनों की और से अपने बच्चों से भी इसकी पूछताछ की जा रही है। परिजन डांस टीचर की इस हरकत को शर्मनाक बता रहे है।

Dance : ये डांस सिखा रहा था डांस टीचर

डांस टीचर क्लासेज में क्लासिकल डांस, जूंबा डांस, कथक डांस, कूचापुड़ी डांस, बेलेट डांस, हिप हॉप डांस, डांस इंडिया डांस, बीहू डांस, ओडिसी डांस, काउ डांस, मनीपुरी डांस, भरतनाट्यम डांस, पंजाबी भंगड़ा, राजस्थनी डांस इत्यादि पर नृत्य सिखा रहा था।

यह भी पढ़ें : Queen Valeria Messalina: महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

More News : Dance teacher, dance, dance deewane, international dance day, classical dance, zumba dance,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version