Good News : आईएएस टीना डाबी देने वाली हैं गुड न्यूज, कार्मिक विभाग को लिखा लेटर

IAS Tina Dabi Pregnant Soon Going to Maternity Leave

Tina Dabi , IAS Tina Dabi Pregnant, Tina Dabi Instagram, ias tina Dabi,tina dabi pregnant,tina dabi on Materlity leave, Rajasthan IAS transfer list,UPSC-2016,UPSC 2016 batch,upsc result,upsc topper tina dabi,IAS Tina,Pradeep gawande,pradip gawande IAS, ias pradip gawande,आईएएस टीना डाबी, टीना डाबी गर्भवती,टीना डाबी मातृत्व अवकाश पर, राजस्थान आईएएस स्थानांतरण सूची,यूपीएससी-2015,यूपीएससी 2015 बैच,यूपीएससी परिणाम,यूपीएससी टॉपर टीना डाबी,आईएएस टीना,प्रदीप गवांडे,प्रदीप गवांडे,आईएएस प्रदीप गवांडे,Tina dabi delivery, टीना डाबी प्रसव,Tina Dabi gave birth to a child, Tina Dabi gave birth a baby,

IAS Tina Dabi Pregnant Soon Going to Maternity Leave

जैसलमेर। यूपीएससी 2016 बैच की टॉपर (UPSC Topper) और जिला कलेक्टर टीना डाबी (Tina Dabi) और प्रदीप गवांडे के घर नया मेहमान आने वाला है। इसके लिए ( Jaisalmer) जिला कलेक्टर (District Collector) ने राज्य सरकार से जयपुर में नॉन फील्ड पोस्टिंग के लिए लिखा है। टीना डाबी को हाल ही में पाक विस्थापितों के एक कार्यक्रम एक बुजुर्ग महिला ने बेटा होने का आर्शीवाद दिया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tina Dabi wrote Letter to DOP : टीना डाबी ने कार्मिक विभाग को लिखा पत्र

जैसलमेर जिला कलक्टर टीना डाबी ने राजस्थान सरकार के कार्मिक विभाग (DOP) मैटरनिटी लीव (Maternity Leave) के लिए पत्र लिखते हुए नॉन फील्ड पोस्टिंग देने के लिए लिखा है। टीना डाबी गंर्भवती है और आजकल ज्यादातर काम घर से ही निपटा रही है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tina Dabi Marriage : टीना डाबी की 22 अप्रेल 2022 को हुई थी

IAS Tina Dabi Pregnant Soon Going to Maternity Leave

2016 बैच की टॉपर रही टीना डाबी ने (IAS Pradeep gawande) प्रदीप गवांडे से 22 अप्रेल 2022 को शादी की। प्रदीप गवांडे भी आईएएस है और 2013 बैच के है। प्रदीप आईएएस से पहले डॉक्टर थे और महाराष्ट्र के रहने वाले है।

यह भी पढ़ें : Vastu Tips : वास्तु शास्त्र के अनुसार ही खरीदें नया घर या फ्लैट

बेटी भी हो जाए तो बहुत बढ़िया 

जैसलमेर जिला कलक्टर टीना डाबी ने पाक विस्थापितों के लिए आयोजित एक कार्यकम में एक बुजुर्ग महिला जिला कलक्टर की और से कराये जा रहे कार्यों के लिए आभार प्रकट कर रही थी। तभी महिला ने टीना डाबी को आर्शीवाद दिया था। जिसके बाद जिला कलक्टर ने मुस्करा कर कहा मां बेटी भी होगी तो चलेगा। तभी उन्होने उपस्थित सभी महिलाओं से कहा था कि बेटा हो या बेटी दोनों ही बहुत बढ़िया है। दोनों में कोई अंतर नही होता।

आने वाले सिंतबर 2023 तक टीना डाबी के घर आ रही खुशी की आपको सोशल मीडिया के जरिए परिवार की और से जानकारी मिल ही जाएगी। टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है वे परिवार और अन्य जानकारी शेयर करती रहती है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Tina Dabi , IAS Tina Dabi Pregnant, Tina Dabi Instagram,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version