विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास प्रदेश महासचिव मनोनीत

Anish Vyas, Jyotish punj Global Foundation , Astrologer Anish Vyas, Jyotish Anish Vyas, Astrologer,

जोधपुर। ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन (Jyotish punj Global Foundation ) की ओर से पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान के संस्थापक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास (Astrologer Anish Vyas) को राजस्थान का प्रदेश महासचिव मनोनीत (state general secretary ) किया गया।

राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष पंडित एस के जोशी की अनुशंसा पर ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अश्विनी गौतम ने ने आज पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान (Pal Balaji Jyotish Sansthan) के संस्थापक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को राजस्थान प्रदेश महासचिव नियुक्त किया।

155 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी

ज्योतिपुंज ग्लोबल फाउंडेशन (Jyotish punj Global Foundation) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अश्वनी गौतम ने बताया कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास (Anish Vyas) ने अभी तक 155 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही इनकी भविष्यवाणी हमेशा सच साबित हुई है।

पंडित एस के जोशी ने बताया कि भविष्यवक्ता अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के सभी लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। विभिन्न टीवी चैनल और समाचार पत्रों में प्रतिदिन राशिफल (Horoscope) भी प्रकाशित होते हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास (Anish Vyas) को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। भविष्यवक्ता अनीष व्यास ने अब तक 155 सटीक भविष्यवाणी की है। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर के साथ जोधपुर पुष्कर और नागपुर में भी है।

More News : Anish Vyas, Jyotish punj Global Foundation , Astrologer Anish Vyas, Jyotish Anish Vyas, Astrologer,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version