अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस-2021 : हर पुरूष को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए – खाचरियावास

0
9
Pratap Singh Khachariyavas , Womens Car rally , International Women's Day , Women's Day,
जयपुर। परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyavas) ने अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस-2021 (International Women’s Day) के उपलक्ष्य में रविवार को आयोजित (Womens Car rally) महिला कार रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। जवाहर सर्किल (Jawahar Circle)पर हुए आयोजन में उन्होंने महिला और बालिकाओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जमाना महिलाओं का है। हर पुरूष को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए।
Pratap Singh Khachariyavas , Womens Car rally , International Women's Day , Women's Day,उन्होंने कहा कि घर में पत्नी लक्ष्मी है, तो मां महालक्ष्मी है। मां के बिना कोई भी आगे नहीं बढ सकता है। हम सभी को महिलाओं और बालिकाओं के मान-सम्मान के लिए हमेशा आगे रहना चाहिए।
कार रैली इटरनल हॉस्पिटल, पिंक वुमनिया क्लब और एचडीएफसी बैंक(HDFC Bank) के तत्वावधान में जवाहर सर्किल से रवाना हुई। इसमें 100 से अधिक सजी-धजी कारों में सवार महिलाओं ने थीम के अनुसार ’जेंडर बायस्ड फ्री सोसायटी’ बनाने का संदेश प्रसारित करने के साथ ही बालिका शिक्षा, कोरोना वैक्सीनेशन, महिला स्वास्थ्य जागरूकता, बेटी बचाओ, महिला सशक्तिकरण के स्लोगन्स और सजावट से जयपुरवासियों को जागरूक किया।
Pratap Singh Khachariyavas , Womens Car rally , International Women's Day , Women's Day,
इस अवसर पर श्री खाचरियावास के साथ इटरनल हॉस्पिटल की चेयरपर्सन व मैंनेजिंग डायरेक्टर श्रीमती मंजू शर्मा, सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश, सीओओ डॉ. विक्रम सिंह चैहान, पिंक वुमनिया क्लब की फाउंडर कनु मेहता, एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग हैड (सेंट्रल इण्डिया) भी उपस्थित थे।