सीकर में मदद के बहाने 25 वर्षीय युवती से दुष्कर्म

BJP, BJP leader's daughter gang-raped, Jharkhand, Palamu, rape, Minor girl gang rape case, Minor girl, BJP Leader, Jharkhand, Crime news, नाबालिग के साथ गैंगरेप, बीजेपी नेता, झारखंड , रेप केस, Jharkhand Gangrape, bjp politician daughter raped, Jharkhand bjp,

सीकर। जिले (Sikar) के श्यामगढ़ (Shyamgarh) में एक युवती को मदद के बहाने उसके साथ दुष्कर्म (Rape0 करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला
सीकर जिले के श्यामगढ़ गांव (Shyamgarh Village) में एक युवती डाक्टर (Doctor) से अपनी जांच कराने के लिए घर से निकली। इस दौरान रास्ते में अमित सिंह दुपहिया वाहन सवार ने उसे अपने साथ बैठा लिया। इसके बाद दुपहिया वाहन सवार उसे डाक्टर के पास न ले जाकर उसे एक कमरे पर ले गया। जंहा उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिसथानाधिकारी घासीराम ने बताया कि सीकार जिले के श्यामगढ़ गांव की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने गांव के ही अमितसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इस मामले में अब मजिस्ट्रेट के सामने बयान होंगे, जिसके बाद कार्रवाई होगी। लॉकडाउन (Lockdown) होने की वजह से साधन नहीं मिले तो अमित सिंह ने उसे बाइक पर बिठाया। इसके बाद एक कमरे पर दुष्कर्म किया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कोरोना लॉकडाउन में होटल में मिल रही प्रेमी जोड़ों को स्पेशल सर्विस

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version