जयपुर : नवोदय स्कूल के हॉस्टल में छात्र ने की आत्महत्या

Navodaya School Hostel Jaipur 10th Class Student Commits Suicide

Navodaya School Hostel, Navodaya School Hostel Jaipur , Navodaya School, Pragpura Police Station,

Navodaya School Hostel Jaipur 10th Class Student Commits Suicide

जयपुर। जयपुर जिले के (Pragpura Police Station) प्रागपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के नवोदय स्कूल (Navodaya School ) के हॉस्टल (Hostel) में 10वीं कक्षा (10th Class) के छात्र ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ रहा था। मृतक छात्र का नाम सचिन है और वह जयपुर का रहने वाला था।

प्रागपुरा पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार नवोदय स्कूल के हॉस्टल में 10वीं कक्षा के छात्र सचिन कुमार के फंदे पर लटकने की सूचना मिली थी। सुबह नवोदय स्कूल के हॉस्टल में कमरों की सफाई कर रही एक महिला ने छात्र के कमरे का दरवाजा खोला, तो सचिन को फंदे पर लटका देख उसने हॉस्टल के कार्मिकों को इसकी सूचना दी। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड का पाठ करने से मिलती है सफलता, जाने कैसे

इस घटना की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गईं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे मामले की गहन जांच कर रहे हैं।

यह घटना न केवल स्कूल प्रशासन के लिए चिंता पैदा करती है बल्कि समाज में बच्चों की आत्महत्या के बढ़ते मामलों को भी उजागर करती है। पुलिस इस मामले में अपनी जांच जारी रखेगी और इस दुखद घटना के पीछे के वास्तविक कारणों को उजागर करने का प्रयास करेगी।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

Tags : Navodaya School Hostel , Jaipur, 10th Class ,Student, Commits Suicide,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version