जयपुर में खेल कराटे लीग सीजन 2 का आगाज

Khel Karate League Season 2 begins in Jaipur

Khel,Karate, League,Jaipur,

Khel Karate League Season 2 begins in Jaipur

खेल कराटे लीग खेल, समर्थन और एकता का महासंग्राम

जयपुर। कराटे व मार्शल आर्ट को देश में प्रोफेशनली बढ़ावा देने के लिए (Khel Karate League Season 2 खेल कराटे लीग के दूसरे सीजन का आयोजन 9 से 11 सितंबर गुलाबी नगरी के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने जा रहा है।

फाउंडर, धनंजय त्यागी ने बताया कि इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एकेडमी ऑफ इंडिया के तत्वाधान में आयोजित इस साल खेल कराटे लीग का सीजन भव्य और शानदार होगा। 2022 में खेले गये पहले सीजन में 1700+ खिलाड़ियों ने भाग लिया था व दूरदर्शन पर इसका सीधा प्रसारण किया गया। सीजन 1 की सफलता से केकेएल और इसके खिलाड़ियों को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या दिन प्रतिदिन भड़ती जा रही है।

खेल कराटे लीग में खिलाड़ियों को 10 लाख रुपए तक की इनामी राशि, साथ ही सभी खिलाड़ियों को खेल कराटे लीग की ऑफिशियल जर्सी दी जाएगी। लीग में बॉलीवुड गायक स्वरूप खान भी होंगे और कृष्णा पुनिया, वीरेंद्र पुनिया, राजू लाल चौधरी, कृष्णा नागर, देवेंद्र झांजरिया जैसी कई खेल हस्तियां शामिल होंगी।

तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

Khel Karate League Season 2 begins in Jaipur

खेल कराटे लीग के चीफ एडवाइजर एवं अटलेंचर स्पोर्ट्स के सीईओ शुभम चौधरी ने बताया कि इस बार खेल कराटे लीग सीजन 2 में पूरे देश के 28 राज्यों, केंद्रशाशित प्रदेशो, 240 स्कूल अकादमी, कॉलेज और सर्विसेज टीम (आईटीबीपी, सीआरपीएफ, दिल्ली पुलिस, आर्मी) से 3000+ खिलाड़ी अपने हुनर और दमखम का परिचय देने आ रहे है। इसका प्रसारण नेशनल टेलीविजन/ओटीटी/डिजिटल प्लेटफार्म पर किया जाएगा।

आज खिलाड़ियों को इनामी राशि के साथ, उनकी खेल प्रतिभा को भड़ाने का अवसर मिल रहा है हमें इस बात की खुशी है। हमारा उद्देश्य यही है कि कराटे व मार्शल आर्ट प्लेयर्स किसी सुविधा से वंचित न रहे और न ही किसी कमी की वजह से खेल छोड़े, जिस प्रकार अन्य खेलों के प्रति उत्साह स्पर्धा है, उसी तरह देश के कराटे व मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को भी खेल के प्रति उत्साह स्पर्धा मिले।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Khel,Karate, League,Jaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version