जयपुर मे नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ने फिल्म ‘जनहित में जारी’ से दिया संदेश

Janhit mein Jaari Star cast in Pink city Jaipur

Janhit Mein Jaari Trailer Release , Nushrat Bharucha in Jaipur, Nushrat Bharucha upcoming movie, Nushrat Bharucha movie Janhit Mein Jaari, Nushrat Bharucha about her upcoming movie, Janhit Mein Jaari full hd download, Janhit Mein Jaari free download, Upcoming movie, in Pink city Jaipur, Jaipur Latest news,

Janhit mein Jaari Star cast in Pink city Jaipur

Janhit mein Jaari : जयपुर। जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Film Janhit mein Jaari ) के कलाकारों नुसरत भरुचा और अनुद सिंह फिल्म प्रमोशन के लिए पिकंसिटी पहुंचे। फिल्म अभी कुछ ही ​दिनों में रिलीज होने वाली है।

कलाकारों ने मिराज सिनेमा का दौरा किया, जहाँ उन्होंने ’जनहित में जारी’ के ट्रेलर का प्रदर्शन किया और साथ ही राजस्थान मीडिया के साथ फिल्म के बारे में विस्तार से बातचीत की। साथ ही शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की मजेदार बातें और फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में भी चर्चा की,जिसे देश के हर एक कोने तक पहुँचाने की जरूरत है।

Janhit mein Jaari : ’एक वूमनिया सब पे भारी’

शाम फिल्म की टैगलाइन ’एक वूमनिया सब पे भारी’ को ध्यान में रखते हुए, नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ने एक स्मारकीय कार्यक्रम में भी भाग लिया, जहाँ करीब 5000 महिलाएँ एक साथ घूमर करने का विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए एक साथ आई थीं और दोनों कलाकारों ने इन महिलाओं के साथ फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस किया।

राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली आपके लिए नए ज़माने का कॉमेडी ड्रामा ’जनहित में जारी’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है।

यह फिल्म आपको गुदगुदाने के साथ ही आपके दिमाग के पुर्जों को खोलने का वादा करती है। शांडिल्य का ट्रेडमार्क ह्यूमर ’जनहित में जारी’ एक युवा लड़की की मजेदार यात्रा को शामिल करता है, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, अपने भरण पोषण के लिए कॉन्डम बेचती है, और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण पाठ पढ़ाने का फैसला करती है।

’जनहित में जारी’ भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। फिल्म जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित है, और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

Janhit mein Jaari Release Date 

ज़ी स्टूडियो (Zee Studio) रिलीज़ ’जनहित में जारी’ (Janhit mein Jaari ) 10 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Tags : Janhit Mein Jaari,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version