राजस्थान के अलवर की अंजू को पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार, पहुंची पाकिस्तान

Indian Woman Anju Went to Pakistan For Facebook Lover Nasrullah, Know More Anju-Nasrullah Love Story

Anju Love Affair, Anju-Nasrullah Love Story , seema haider, anju, indian women anju, anju pakistan, india pakistan lovers, hindi news, indian women in pakistan, india news,सीमा हैदर, अंजू, भारतीय महिलाएं अंजू, अंजू पाकिस्तान, भारत पाकिस्तान प्रेमी, हिंदी समाचार, पाकिस्तान में भारतीय महिलाएं, Seema Haider, Pakistan, India, Wagha Border, Bagha border, India,

Indian Woman Anju Went to Pakistan For Facebook Lover Nasrullah, Know More Anju-Nasrullah Love Story

Anju-Nasrullah Love Story : जयपुर। अभी पाकिस्तान (Pakistan) से आई (Seema Haider) सीमा हैदर और सचिन (Sachin) के प्यार का मामला ठंडा पड़ा नही उससे पहले राजस्थान (Alwar, Rajasthan) की महिला पाक जा पुहंची।अलवर (Alwar) जिले की (Anju) अंजू को फेसबुक (Facebook) पर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के दीर बाला जिले के कल्सू मोहल्ले का ( Nasrullah) नसरुल्लाह मिला। दोनों की बातचीत दोस्ती (Friendship) में बदली और फिर (Love) प्यार हो गया।

Anju Reach Pakistan : अंजू पहुंची पाकिस्तान, पाक जांच एजेंसियों ने शुरु की जांच

जिस तरह से सीमा हैदर और सचिन की दोस्ती पबजी गेम से शुरु हुई और नोएडा आकर रुकी, ठीक उसी तरह से अंजू का मामला है। 35 साल की अंजू भी शादीशुदा है और दो बच्चे है। इनके पति का नाम अरविंद कुमार है। जोकि अलवर में रहते है। अंजू बलिया उतरप्रदेश की रहने वाली है। अंजू व उसके पति अलवर के टपूकड़ा स्थित टेरा ईजीलेस सोसायटी में रहते है।

Indian Woman Anju Went to Pakistan For Facebook Lover Nasrullah

Seema Sachin Love Story : सीमा हैदर पर कराची पुलिस थाना में शिकायत दर्ज, बढ़ सकती है मुश्किलें

उनके पति अरविंद कुमार बतातें है कि अंजू को घर से निकले चार दिन हो चुके है। अंजू भी मेरे साथ प्राइवेट कंपनी में काम करती है। उसने एक साल पहले ही पासपोर्ट बनवाया है। आज उसका वीडियो काल आया है। तब पता चला कि वह पाकिस्तान के लाहौर जा चुकी है। अरविंद कुमार बतातें है कि हमें अंजू के आने का इंतजार है। मैने उससे पूछा कि आप कैसे चले गए। उसने कहा कि वह सहली से मिलने आई है।

Indian Woman Anju Went to Pakistan For Facebook Lover Nasrullah

यह भी पढ़ें :  आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

Anju-Nasrullah Love Story : पाकिस्तान का नसरुल्लाह से प्यार

अंजू को पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार हो गया है। वह नसरुल्लाह से मिलने पाक भी जा पहुंची है। नसरुल्लाह पाकिस्तान में पहले शिक्षक और अब वह एमआर है। इसकी जानकारी उसके वीजा से मिली है।

Indian Woman Anju Went to Pakistan For Facebook Lover Nasrullah

अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची

अंजू 21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान पहुंची है। अंजू ने पासपोर्ट लिया है और उसने पाकिस्तान का 30 दिन का वीजा भी लिया है। वीजा के अनुसार वह वाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान पहुंची है। पाकिस्तान सरकार (Pakistani Governemnt) ने अंजू को 30 दिन का (Pakistan Visa) वीजा दिया है। जिसके अनुसार वह 30 दिनों तक पाकिस्तान में रह सकती है।

अब देखना यह है कि अंजू वापिस अपने बच्चों व पति के पास कब तक लौट कर आएगी। वहीं अंजू का पति, भाई और बच्चे उसके आने की राह देख रहे है।

यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

 

Tags : Anju-Nasrullah Love Story, Anju, Nasrullah, Pakistan, Alwar, Seema Haider

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version