राजस्थान में ट्यूशन के बहाने स्कूली छात्राओं से दुष्कर्म, पत्नी ने उठाई आवाज

Government School Teacher Accused of Raping Tuition Student in Jaipur

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

जयपुर। राजस्थान की राजधानी में सरकारी स्कूल के शिक्षक (Teacher) का मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें शिक्षक स्कूली छात्राओं (School Student) को अच्छे नंबर दिलाने के बहाने घर ट्यूशन (Tutuion) के लिए बुलाता और उनसे दुष्कर्म को अजांम देता। इस मामले का विरोध जब पत्नी ने किया तो भी शिक्षक (Teacher) नही माना तो महिला ने पुलिस (Police) में मुकदमा दर्ज करा दिया।

ये है पूरा मामला

राजधानी जयपुर में एक सरकारी स्कूल (Government School) के शिक्षक (Teacher) ने स्कूल की छात्राओं को अच्छे नंबर दिलाने के बहाने घर पर ट्यूशन (Tution in Jaipur) के लिए उकसाया। जिसके बाद स्कूल की छात्राएं शिक्षक के घर ट्यूशन के लिए आने लगी। इसी दरम्यान शिक्षक ने छात्राओं को मजबूरन अच्छे नंबर दिलाने का झांसा देकर दुर्ष्कम की घटना को अंजाम देना शुरु कर दिया।

छात्राओं के साथ दुकर्ष्म का जब पत्नी को पता चला तो उसने विरोध जताया। लेकिन शिक्षक (Teacher) ने पत्नी की बातों को अनसुना कर दिया। इसके साथ ही पत्नी से मारपीट भी करने लगा। जिस पर महिला ने परेशान होकर मानसरोवर पुलिसथाना (Mansrover) में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

मानसरोवर पुलिसथाना की पुलिस एसआई वंदना ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में बयान लेने के बाद ही आगे की कार्रवाई की सकेगी।

परिजनो में मच गया हड़कंप

शिक्षक (Teacher) की इस हरकत का मामला जब सामने आया तो छात्राओं के परिजनों (Parents) के होश उड़ गए। स्कूल की छात्राएं (Students) लंबे समय से शिक्षक के पास ट्यूशन के लिए आ रही थी। अब धीरे -धीरे शिक्षक की करतूत सबके सामने आने से मामले ने तूल पकड़ा तो कई परिवारों के होश उड़ गए।

 

महिला शिक्षक संग होटल में रंगरेलियां मनाते मिला सीआरपीएफ का अधिकारी, निर्वस्त्र हालात में पत्नी ने डाला रंग में भंग

 

More News : Teacher, Jaipur School Teacher, Jaipur Teacher, Tuition Student , Government School, School Teacher, Jaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version