जयपुर में महिला योग टीचर ने काटा बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

Female yoga teacher cut off her boyfriend's private part in Jaipur

Yoga, yoga teacher, yoga teacher vacancy, yoga teacher training, yoga teacher near me, yoga teacher training in rishikesh, 200 hour yoga teacher training in rishikesh, yoga teacher training india, yoga teacher sex, sex with yoga teacher, yoga, yoga classes near me, yoga sex, Female yoga teacher News,

Female yoga teacher cut off her boyfriend's private part in Jaipur

Yoga : जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयुपर में एक (Female yoga teacher) महिला योगा टीचर (Yoga Teacher) में अपने बॉयफ्रेंड का (Private Park) प्राइवेट पार्ट काट दिया। महिला योगा टीचर (Female yoga teacher) का बॉयफ्रेंड भी योगा टीचर है। युवक बीकानेर (Bikaner) का रहने वाला है। बॉयफ्रेंड का (Yoga Teacher Private part) प्राइवेट पार्ट काटने का मामला भांकरोटा पुलिसथाने में दर्ज हुआ है।

Yoga Teacher Friendship : सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

राजधानी के भांकरोटा पुलिसथाना में योगा टीचर (Yoga Teacher) की और से दर्ज शिकायत के अनुसार युवक बीकानेर का रहने वाला है और जयपुर में योगा (Yoga in Jaipur) के साथ अपनी पढ़ाई भी कर रहा है। पिछले तीन साल से 28 वर्षीय युवक जयपुर में (Yoga Study) योग का प्रशिक्षण (Yoga Study in Jaipur) लेकर पढ़ाई कर रहा है।

इसी दौरान सोशल मीडिया पर (Yoga Teacher) योगा टीचर रीमा (35) से भी बातचीत का दौर शुरु हो गया। दोनों ही योगा पेशे से जुड़े थे इसलिए दोस्ती जल्द ही गहरा गई। सोशल मीडिया की देस्ती जल्द ही मोबाइल फोन की बातचीत में बदल गई।

दोनों (Yoga Teacher Friendship) योगा टीचर में दोस्ती गहराई तो मामला आगे बढ़ा और मुलाकात का दौर भी शुरु हो गया। इसके साथ ही दोनें का एक दूसरे के घर आना जाना भी चालू हो गया।

Yoga : योगा टीचर ने इस तरह काटा बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

जयपुर में 16 नवंबर 2021 को जब युवक वैशालीनगर (Vaishalinagar) से येगा क्लास (Yoga Class) लेकर वापिस कनक वृंदावन स्थित अपने कमरे पर जा रहा था तो रास्ते में ही महिला योगा टीचर (Female Yoga Teacher) ने फोन किया। इस दौरान उसने आते समय दूध, सब्जी मंगवाई। सब्जी व दूध लेकर जब वह महिला टीचर के घर पहुंचा।

फिर इसके घर से वापिस जाने का कहकर जाने लगा तो महिला योगा टीचर ने खाने की बात कही। जिस पर दोनों ने खाना खाया। इसके बाद जब (Boyfriend) बॉयफ्रेंड जाने लगा तो महिला योगा टीचर भी साथ ही रवाना हो गई। जब दोनों घर पहुंचे तो युवक को चक्कर आने लगे।

जिस पर युवक कमरे में सो गया। देर रात जब युवक की रात करीब दो बजे आंख खुली तो पाया कि उसके कपड़े फटे हुए है और फर्श पर खून ही खून बिखरा हुआ है और प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ है। जबकि महिला योगा टीचर वंहा पर मौजूद नही थी।

Female Yoga Teacher : महिला योगा टीचर को फोन किया तो बोली, आई एम सारी

युवक ने देर रात ही दर्द से कराहते हुए (Female yoga teacher) महिला योगा टीचर को मोबाइल पर फोन किया तो सामने से (I Am Sorry) बोली आई एम सारी। युवती देर रात ही युवके के पास पहुंची तो एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया। निजी अस्पताल से उसे (SMS Hospital) सवाई मानसिंह अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

Female Yoga Teacher : महिला योगा टीचर ने किया गलत काम का प्रयास

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार युवक ने महिला योगा टीचर पर गलत काम (Yoga sex) करने का आरोप लगाया है। गलत काम करने के प्रयास में विफल होने पर महिला योगा टीचर (Yoga Teacher) ने उसका प्राईवेट पार्ट काट दिया। पुलिस ने महिला योगा टीचर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version