राजस्थान में एशियन पैसिफिक कार्गो का राखी पर बहनों को नि:शुल्क डिलीवरी का तोहफा

Asian Pacific Cargo Rakhi gifts free delivery to sisters on Raksha Bandhan in Rajasthan

Asian Pacific Cargo , Asian Pacific Cargo Jaipur, Asian Pacific Cargo Contact, Rakhi, Rakhi Celebration, Rakhi Courier, Rakhi in Rajasthan, Rakhi Courier in Jaipur,

Asian Pacific Cargo gifts free delivery to sisters on Rakhi in Rajasthan

जयपुर। भाई-बहन की रक्षा का प्रतीक त्यौहार (Raksha Bandhan) रक्षाबंधन पर अधिकतर राखी (Rakhi) का समय पर न पहुंच पाना बड़ी समस्या है। इसको मध्यनजर रखते हुए (Rajasthan) राजस्थान में एशियन पैसिफिक कार्गो (Asian Pacific Cargo) की और से राखी पर बहनों को (Rakhi Free Delivery) नि:शुल्क डिलीवरी का तोहफा पिछले कई सालो से दिश जा रहा है। इस बार भी 30 अगस्त 2023 को रक्षा बंधन पर्व के लिए बहने राजस्थान में अपने भाईयों को राखी भिजवा सकती है।

(Asian Pacific Cargo Gift on Raksha Bandhan : ट्रांसपोर्ट कंपनी एशियन पैसिफिक कार्गो का बहनों को तोहफा

भाई-बहन की रक्षा का प्रतीक त्यौहार रक्षाबंधन 30 अगस्त को है। इसके लिए बहनें अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हजारों ऐसी बहनें भी होंगी जिनके भाई जयपुर के अलावा प्रदेश के अन्य शहरों में रहते हैं, मगर उनके पास जाकर राखी बांध पाना उनके लिए संभंव नहीं है, लेकिन उनकी यह हसरत पूरी कर रहा है राजस्थान यूथ फाउंडेशन। श्री अग्रवाल पिछले लगातार चार साल से कंपनी के जरिए राखियां नि:शुल्क भिजवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड का पाठ करने से मिलती है सफलता, जाने कैसे

Rakhi Free Delivery : ऐसे पहुंचेगी बहनों की राखी

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी एशियन पैसिफिक कार्गो के जरिए उन भाईयों तक राखी नि:शुल्क पहुंचाएगी जो प्रदेश के दूर-दराज के इलाके में रह रहे हैं, और वे बहन के पास आकर राखी नहीं बंधवा पा रहे हैं। इसके लिए एशियन पैसिफिक कार्गो के विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया के रोड नं.-06 के प्लॉट नं.-243 स्थित कार्यालय पर राखी का पैकेट पहुंचा दिया जाए तो कंपनी उस पते के नजदीकी कार्यालय पर पैकेट पहुंचा देगी। इसके लिए कोई राशि नहीं ली जाएगी, यानी बिल्कुल फ्री डिलवरी होगी। भाई को बहन द्धारा भेजा गया राखी का पैकेट एशियन पैसिफिक कार्गो के कार्यालय से प्राप्त करना होगा। इसके लिए कंपनी के एमडी मुकेश अग्रवाल के मोबाइल नं.- 94143 81503 पर संपर्क किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

Tags : Asian Pacific Cargo , Rakhi, Rakhi Celebration, Rakhi Courier,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version