गैंगस्टर पपला गुर्जर की फिर होगी कोर्ट में पेशी, महिला मित्र को भेजा सात दिन के रिमांड पर

अलवर/बहरोड़। गैंगस्टर पपला गुर्जर(Papla Gurjjar) व उसकी महिला मित्र (Girlfriend Jiya) को शुक्रवार को बहरोड़ एसीजेएम कोर्ट-2 में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया। न्यायालय ने पपला गुर्जर को दो दिन की पुलिस व न्यायिक अभिरक्षा में बहरोड़ जेल भेज दिया है। जबकि महिला मित्र जिया को सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस दौरान जेल में पुलिस अधिकारियों से पपला की शिनाख्त कराई जाएगी।सरकारी अधिवक्ता जितेंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार को बहरोड़ के न्यायालय में पपल गर्जर को पेश किया जाएगा।

देखे विडियो

न्यायालय में पेश करने से पहले गैंगस्टर पपला गुर्जर को जिले के बहरोड़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जंहा पर उसका चिकित्सा परीक्षण किया गया। इससे पहले उसकी महिला मित्र की भी चिकित्सा जांच कराई गई। इस दौरान अस्पताल में भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए।

देखे विडियो

राजस्थान पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पपला गुर्जर व उसकी प्रेमिका जिया को 27-28 जनवरी की रात को गिरफ्तार किया था। वह वहां नाम बदल कर रह रहा था। उसने आधार कार्ड भी फर्जी नाम से बनवा रखा था। गिरफतारी के बाद उसे राजस्थान लाया गया। जंहा से उसे कड़ी सुरक्षा में अलवर के बहरोड़ ले जाया गया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version