Papla Gurjjar Case: गैंगस्टर पपला गुर्जर 13 दिन के रिमांड पर, प्रेमिका से भी पूछताछ

अलवर। राजस्थान व हरियाणा पुलिस (Rajasthan –Haryana Police) के मोस्ट वांटेड पांच लाख के इनामी बदमाश(Papla Gurjjar) गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को (Behror Court) बहरोड़ के कोर्ट में पुलिस ने पेश किया। जंहा से न्यायालय ने 11 फरवरी 2021 तक 13 दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया। गैंगस्टर की तलाश राजस्थान पुलिस पिलछले 3 साल से कर रही थी। कई राज्यों में दहाड़ मारने वाला गैंगस्टर आज चलने लायक भी नही बचा। गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को डाक्टर, नर्सिगकर्मी सहित अनेक तरह के रुप धारण करने पड़े। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली।

देखे विडियो

महीने भर की दोस्ती बदली प्यार में, शादी से पहले हुई गिरफतारी

मोस्ट वांटेड पांच लाख के इनामी बदमाश गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर कोे महाराष्ट्र के कोल्हापुर में प्यार की झप्पी ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। कहतें है ना कि प्यार और महोब्बत में सब जायज है। इसी तरह से गैंगस्टर ने कोल्हापुर में जिम में अपनी फिटनेस को मजबूत कराने वाली 26 साल की जिम ट्रेनर को ही प्यार में के जाल में फसा लिया।

कौन है गैंगस्टर की गर्लफ्रैंड जिया

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिजिकल ट्रेनर जिया (26) मूल रुप से सतारा की रहने वाली है। पति से तलाक के बाद से वह अपने माता-पिता के साथ रही थी। ग्रेजुएट तक शिक्षा प्राप्त कर अब एमएमए जिम में फिजिकल ट्रेनर के रुप में कोल्हापुर में काम कर रही थी।

इसी जिम में उसकी मुलाकात गैंगस्टर पपला गर्जुर जोकि वंहा पर ऊदल सिंह के नाम से रह रहा था, से हुई। कुछ दिनों की मुलाकात ने ही जिया का दिल जीत लिया और दोनों पिछले कई दिनों से एक ही मकान में साथ रहने लगे। इसी दौरान दोनों ने ही शादी करने का फैसला किया। लेकिन इससे पहले ही राजस्थान पुलिस ने जाल बिछाकर सभी सपनों को चकनाचूर कर दिया।

देखे विडियो

कुछ ये चला पुलिस का जादू

गैंगस्टर पपला गुर्जर को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से बुधवार रात 2 बजे गिरफ्तार किया। जबकि पपला ने गर्लफ्रेंड जिया उससहर सिगलीगर को अपना नाम मानसिंह बता रखा था।

जब पहली बार पता लगा तो मायूस हुई जिया

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफतारी के बाद गैंगस्टर और प्रेमिका जिया से जब पुणे एयरपोर्ट पर मिला तो पता चला कि ”मैं विक्रम गुर्जर उर्फ पपला हूं और हरियाणा व राजस्थान की पुलिस ने मेरे पर पांच लाख रु. इनाम घोषित कर रखा है।” बस इतना सुनते ही प्रेमिका के सिर से प्यार का भूत उड़न छू हो गया।

गैंगस्टर पपला गुर्जर की फिर होगी कोर्ट में पेशी, महिला मित्र को भेजा सात दिन के रिमांड पर

पुलिस अब दोनों से रिमांड के दौरान ही कई सारे राज उगलवाने के प्रयास कर रही है।

इन धाराओं में मुकदमा

गैंगस्टर पपला गुर्जर पर मुंडावर पुलिसथाना के साथ बहरोड़ में भादस की धारा 224, 225, 307, 450 व 3/25 में मामले दर्ज है।

दरअसल राजस्थान पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पपला गुर्जर व उसकी प्रेमिका जिया को 27-28 जनवरी की रात को गिरफ्तार किया था। वह वहां नाम बदल कर रह रहा था। उसने आधार कार्ड भी फर्जी नाम से बनवा रखा था। गिरफतारी के बाद उसे राजस्थान लाया गया। जंहा से उसे कड़ी सुरक्षा में अलवर के बहरोड़ ले जाया गया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version