एमएससी पास महिला को भांग का नशा देकर बाबा ने आश्रम में बनाया हवस का शिकार, आश्रम बना अय्याशी का अड्डा

Jaipur saint rape case, rape case, Ashram Mahant, FIR, crime against women, Tapasvi Baba Jaipur, Rajasthan, rajasthan news, Jaipur News, News Rajasthan, Jaipur Latest News, Hindi News Rajasthan, Rajasthan News Today, Baba, Ashram, Tapasvi Baba, Ashram Baba,

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना संक्रमण (CoronaVirus) के बीच भी अपराध (Crime) रुकने का नाम नही ले रहे है। अंधविश्वास और पाखंड का खेल भी इसके साथ जारी है, आसाराम सहित देशभर में कई तथाकथित् बाबा (Baba) है जोकि आमजनता के साथ खिलवाड़ करते रहे है। इनमें अधिकतर बाबा (Baba in Rajasthan) तो जेल की सलाखों के पीछे है।

लेकिन कुछ आज भी समाज में गंदगी फैलाकर जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे है। ऐसा ही एक मामला राजधानी जयपुर (Jaipur) से पिछले दिनों सामने आया था। जिसमें तपस्वी नाम का बाबा (Tapasvi Baba) जो अपने आश्रम (Ashram) में आने वाली महिलाओं (Womens) के साथ दुष्कर्म (Rape)करने के आरोप में पुलिस (Police) के शिकंजे में है।

राजधानी में आस्था के नाम पर आश्रम (Ashram) को अय्याशी का अड्डा बनाये जाने का मामला अब धीरे -धीरे सामने आता जा रहा है। जयपुर (Jaipur) में सक्रिय एक ऐसे ही बाबा के काले कारनामों का खुलासा हुआ है, जोकि पिछले कई दिनों से पुलिस (Police) के शिकंजे में है।

इसी बाबा (Baba in Jaipur)पर एक एमएससी पास महिला (MSC) ने भी बाबा (Baba Rape) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके चलते बाबा (Baba in Jaipur) की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है।

एमएससी पास को बनाया शिकार

राजधानी के बिंदायका क्षेत्र में एमएससी पास महिला का अपने पति के साथ आपसी विवाद चल रहा था। जिसके चलते परिवार में कलह चल रही थी। जिससे परेशान होकर महिला ने अपनी एक परिचित महिला के पास जाकर बात की। जिसके बाद वह बाबा (Baba ka Ashram) के आश्रम जाने लगी।

मैं ही भगवान हूं, तुम मेरी सेवा करो
बाबा आश्रम (Baba ka Ashram) में महिलाओं से यहीं कहते हैं कि मैं ही भगवान हूं, तुम मेरी सेवा करो । पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे रात को आश्रम (Ashram me Baba) में रोका था। बाबा ने उसे बुला लिया। उसे एक गोली देकर कहा कि प्रसाद है, ले लो। अब तुम ईश्वर का ध्यान करो ।

बाबा ने कहा आश्रम में रात को रुको और सेवा करो

आश्रम में बाबा ने कहा कि रात (Night Stay in Ashram) को रुको और सेवा किया करो। इस पर महिला भी अन्य महिलाओं की तरह से बाबा के आश्रम में रात के समय भी रुकने लग गई। आश्रम में रात के समय कुछ महिलांए बाबा के पास दूसरी मंजिल पर बने कमरें में जाती।

एक दिन बाबा की सेविका ने महिला से रात को बाबा की सेवा करने के लिए कहा। इस पर वह भी चली गई और देखा कि वंहा पर बाबा के हाथ पैर कुछ महिलाएं दबा रही थी। इस पर महिला ने भी पैर दबाए तो बाबा ने कहा कि सेवा करने से ही प्रसाद का सुख दिया है।

ये क्रम कुछ दिन चला तो बाबा (Ashram Baba) ने एक दिन रात के समय जब कोई नही था तो उसे कपड़े उतारने को कहा तो पीड़िता चौंक गई। इतना कहते ही बाबा के कमरे से बाहर आ गई। जिस पर बाबा ने विश्वास जताते हुए कहा कि मैं तो तुम्हारी परीक्षा ले रहा था और तुम तो मेरी बेटी जैसी हो। आश्रम में भक्तों की परीक्षा भी ली जाती है।

इसके बाद पीड़िता आश्रम (Jaipur Ashram) में छह माह बाद बाबा (Baba Ka Ashram) की सेविकाओं के बुलाने पर गई। तब आश्रम में सेविकाओं ने भांग की गोली खिला दी। जिस पर बाबा ने कमरे में में आने को कहा और कहा कि भगवान का ईश्वरीय ध्यान करों और सेवा समर्पण का भाव रख सब कुछ दे दो। इसी दिन जब बाबा की दी गई भांग की गोली का नशा हुआ तो महिला के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दे दिया।

इससे पहले की महिलाओं के साथ भी बाबा ने कुछ इसी तरह से दुष्कर्म किया था।

एक ही परिवार की तीन महिलाओं ने कराया मुकदमा

एक ही परिवार की तीन पीड़ित महिलाओं ने आश्रम के महंत शैलेन्द्र मेहता के खिलाफ (Police Case) मंगलवार को मामला दर्ज करवाया, जबकि एक अन्य महिला ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया।

पीड़ित महिलाएं आश्रम में सत्संग और अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए जाया करती थीं।

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे और उनके परिजन कई साल से आश्रम जाया करते थे। उन्होंने कहा कि सेवा के नाम पर वे कुछ दिन आश्रम में रुका करती थीं, उसी दौरान आरोपी ने उनके साथ बलात्कार (Rape) किया।

बेटी को आश्रम ले जाने की बात पर खुला राज

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आश्रम में दुष्कर्म के मामले का राज तब खुला जब एक पीड़ित महिला ने अपने पति को उसकी छोटी बेटी को तपस्वी आश्रम (Tapasvi Baba Ashram) में ले जाने से रोक दिया था।

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला ने आरोपी द्वारा उसके साथ किए गए कारनामों का खुलासा किया। आरोपी बाबा (Tapasvi Baba) ने दो अन्य महिलाओं के साथ भी ऐसा ही कृत्य किया था। तब पीड़ित महिला के परिजनों ने साहस दिखाते हुए आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का निर्णय लिया।

Northeast Girl Incident Video : नॉर्थ-ईस्ट की महिला से 4 लड़कों ने किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

बाबा की जमानत हुई खारिज

राजधानी जयपुर में पिछले दिनों दुष्कर्म (Rape Case in Jaipur) के आरोप में गिरफतार तपस्वी बाबा (Tapasvi Baba, Jaipur) की जमानत भी याचिका भी अब खारिज हो चुकी है। बाबा पर जयपुर के भांकरोटा पुलिसथाना (Bhakrota Police) में चार महिलाओं ने पहले से ही दुष्कर्म (Rape Case in Bhakrota) का मामला दर्ज कराया हुआ था।

जयपुर में दुष्कर्म का आरोपी बाबा महिलाओं से कहता “मैं ही भगवान हूं, तुम मेरी सेवा करो”

More News : Jaipur saint rape case, rape case, Ashram Mahant, FIR, crime against women, Tapasvi Baba Jaipur, Rajasthan, rajasthan news, Jaipur News, News Rajasthan, Jaipur Latest News, Hindi News Rajasthan, Rajasthan News Today, Baba, Ashram, Tapasvi Baba, Ashram Baba,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version