पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन सहित तीन कर्मचारी व दलाल 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफतार

ACB arrested XEN with three employee for taking bribe in Shahpura Near Jaipur

Bribe, PWD, Shahpura,  Shahpura ACB, Shahpura News, ACB Jaipur,

ACB Rajasthan

जयपुर। राजधानी में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने मंगलवार को सार्वजनिक निमार्ण विभाग (PWD) शाहपुरा (Shahpura) के एक अधिशाषी अभियंता, (XEN) ब्लॉक लेखाधिकारी, जूनियर असिस्टेंट व दलाल को 30 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बी.एल.सोनी ने बताया कि परिवादी की और से जमा अमानत राशि के दस लाख रुपए जारी करने की एवज में पांच प्रतिशत कमीशन अधिशाषी अभियंता अजीत जांगिड़ अपने अधीनस्थ कार्मिक अशोक कुमार, संतोष कुमार व दलाल के मार्फत 50 हजार रुप्ए रिश्वत की मांग करने की शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत का सत्यापन कराया गया।

जिस पर जयपुर जिले के शाहपुरा स्थित सार्वजनिक निमार्ण विभाग कार्यालय पहुंचकर ठेकेदार रामकरण को 30 हजार रुपए की राशि दी। जिस पर रामकरण ने यह राशि क्रमशः अधिशाषी अभियंता अजीत जांगिड़ को 27 हजार रुपए, सहायक अभिंता अशोक कुमार को दो हजार रुपए और एक हजार रुपए संतोष कुमार को बांट दिए। इस पर एसीबी की टीम ने मौके पर चारों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

एसीबी की टीम ने सार्वजनिक निमार्ण विभाग के चारों कार्मिकों के घरों की तलाशी भी ली है। जिसमें रंगौली गार्डन जयपुर, (Rangoli Garden, Jaipur) कोटपूतली, शाहपुरा में कार्मिकों के घरों में सर्च अभियान जारी है।

कार्रवाई से मच गय हड़कंप

सार्वजनिक निमार्ण विभाग (PWD) के आफिस में जब टीम ने दबिश दी तो अधिकतर कर्मचारी मौके से नदारत होने लगे। इस दौरान वंहा आए लोग भी इस कार्रवाई से दंग रह गए।

 

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

 

महिला शिक्षक संग होटल में रंगरेलियां मनाते मिला सीआरपीएफ का अधिकारी, निर्वस्त्र हालात में पत्नी ने डाला रंग में भंग

More News : Bribe, PWD, Shahpura,  Shahpura ACB, Shahpura News, ACB Jaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version