जयपुर ग्रेटर की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम और बीवीजी कंपनी के ओमकार सप्रे हुए गिरफ्तार

ACB Arrest BVG Company employee and suspended Mayor Somya Gurjar husband Raja ram gurjar

जयपुर। राजस्थान की राजधानी के जयपुर नगर निगम ग्रेटर (Jaipur Greater Municipal Corporation ) की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर (Somya Gurjar) के पति राजाराम गुर्जर (Raja Ram Gurjar)और बीवीजी कंपनी (BVG Company) के ओमकार सप्रे को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) (ACB Rajasthan) की टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है।

एसीबी टीम (ACB Team) ने दोनों को 276 करोड़ रुपए के भुगतान के बदले 20 करोड़ रुपए का कमीशन मांगने के कथित वायरल वीडियो के बारे में पूछताछ के लिए दोनों को आज एसीबी मुख्यालय बुलाया था। इसकी जानकारी एसीबी के एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने दी है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) (ACB) महानिदेशक (DG) बीएल सोनी ने बताया कि जयपुर ग्रेटर नगर निगम की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर(Somya Gurjar) के पति राजाराम गुर्जर व बीवीजी कंपनी के प्रतिनिधि के बीच भारी रिश्वत मांगने व ऑफर स्वीकारने की बातचीत का एक वीडियो गत 10 जून को सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें :  तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

वायरल हुए विडियो व ओडियो क्लिप को दो राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में विशेषज्ञ की राय के लिए भेजी गई। इसकी रिपोर्ट आने पर इसकी जांच कर इसका विश्लेषण करने के बाद चार जनों पर मामला दर्ज किया गया है। इस रिपोर्ट से अब ऐसा प्रतीत होता है कि लोक सेवा से जुड़े रिश्तेदार द्वारा रिश्तेदार द्वारा मांगी गई और एक कंपनी की और से रिश्वत की बात की गई है।

एसीबी ने जयपुर नगर निगम ग्रेटर के तत्कालीन मेयर (Somya Gurjar) के पति राजाराम गुर्जर, बीवीजी कंपनी के प्रतिनिधी संदीप चौधरी व ओमकार सप्रे व वहां उपस्थित निम्बाराम व अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। मंगलवार को पूछताछ के लिए एसीबी मुख्यालय बुलाए राजाराम गुर्जर व जयपुर परियोजना प्रमुख ओमकार सप्रे को रिश्वत मांगने व ऑफर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version