जयपुर में हुए डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 में 21 मिनी वेडिंग्स

21 mini weddings at WV Connect 2024 in Jaipur

Wedding, WV Connect 2024, B2B Wedding Summit 2024, B2B Wedding Summit 2024 in Jaipur, WV Connect 2024 Jaipur,

21 mini weddings at WV Connect 2024 in Jaipur

जयपुर। एशिया के सबसे बड़े बी2बी वेडिंग समिट, डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 के समापन समारोह में सीएसआर इनिशिएटिव के तहत, “21 मिनी वेडिंग्स” का सफल आयोजन किया गया। यह पहल वेडिंग इंडस्ट्री के वर्कफोर्स द्वारा किए गए अमूल्य योगदान को सम्मान और मान्यता देने के लिए समर्पित था।

अनंता स्पा एंड रिसॉर्ट्स, जयपुर में आयोजित “21 मिनी वेडिंग्स” एक शानदार सफलता रही, जिसमें गुमनाम नायकों के कौशल, समर्पण और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया गया, जो हर शादी को एक जादुई अनुभव बनाने के लिए पर्दे के पीछे अथक प्रयास करते हैं।

21 mini weddings at WV Connect 2024 in Jaipur

इस आयोजन का उद्देश्य वेडिंग वर्कफोर्स के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जागरूकता बढ़ाना और उनके प्रयासों की सराहना और समर्थन के महत्व पर प्रकाश डालना था।

कार्यक्रम में एक अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन भी किया गया जिसमें देश भर के वेडिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को वेडिंग प्लानिंग, वेडिंग टेक्नोलॉजी, वेडिंग डेकोर, वेडिंग कैटरिंग, हॉस्पिटैलिटी, वेडिंग फोटोग्राफी जैसी और कई कैटेगरीज में 56 अवार्ड्स दिए गए।

21 mini weddings at WV Connect 2024 in Jaipur

इस इनिशिएटिव का आइडिया एक खूबसूरत माहौल में इन अनसंग-हीरोज के परिवार और दोस्तों से घिरे हुए इस इवेंट में एक ग्रैंड वेडिंग करना था।

डब्ल्यूवी कनेक्ट के सीईओ, दक्षिणामूर्ति ने बताया कि, “हम इन ’21 मिनी वेडिंग्स’ के नतीजों से उत्साहित हैं और समुदाय से मिले जबरदस्त समर्थन के लिए उनके आभारी हैं। यह पहल वेडिंग इंडस्ट्री के गुमनाम नायकों को वापस देने और उनके जुनून और समर्पण को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।”

21 mini weddings at WV Connect 2024 in Jaipur

कार्यक्रम में दूल्हा-दुल्हन की सिनेमैटिक एंट्री हुई और वेडिंग वर्कफोर्स के योगदान का सम्मान करने और उसका जश्न मनाने के लिए एक साथ इकट्ठा हुए लोगों को एक हार्टवार्मिंग और इंस्पायरिंग एक्सपीरियंस का अनुभव प्राप्त हुआ।

21 mini weddings at WV Connect 2024 in Jaipur

सीएसआर के तहत वेडिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने न सिर्फ उन्हें एक ड्रीम वेडिंग दी, बल्कि उन्हें उनकी नई शादी शुदा जिंदगी के लिए उपयोगी व आवश्यक घरेलू सामान उपहार दिए जिससे उनके नए वैवाहिक जीवन में बहुत लाभ मिले।

चेयरमैन सीएसआर इनिशिएटिव और फाउंडर वीना म्यूजिक & इवेंट्स, प्रसन्नजीत मालू ने कहा कि “मैं 21 मिनी वेडिंग्स में सपोर्ट करने और भाग लेने वाले सभी लोगों का मैं हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। यह एक यादगार इवेंट था जिसने वास्तव में वेडिंग इंडस्ट्री में एकता और प्रशंसा की भावना को प्रदर्शित किया है।”

Tags : Wedding, WV Connect 2024,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version