राजस्थान के ग्राम विकास अधिकारी अपनी मांगों को लेकर करेंगे सत्याग्रह महायज्ञ

0
14
Village Development Officers, Satyagraha MahaYagya, government , Rajasthan Government, Development Officers, Satyagraha MahaYagya in Jaipur,

बीकानेर। राजस्थान सरकार से ग्राम विकास अधिकारी (Village Development Officers) अपनी मांगों के लिये 17 मार्च 2021 को सत्याग्रह महायज्ञ (Satyagraha MahaYagya) का आयोजन स्व .श्री भैरोसिंह स्टेडियम,(Bhairon singh stadium Jaipur) विधाधर नगर जयपुर में किया जा गया है। इसमें प्रदेशभर के ग्राम विकास अधिकारी भाग लेंगे।
ग्राम विकास अधिकारी संघ प्रदेश व्यापी आह्वान पर सत्याग्रह महायज्ञ में भाग लेने के लिए जयपुर के लिए बीकानेर जिले के ग्राम विकास अधिकारी रवाना होंगे।
प्रदेशाध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि जिले के समस्त ग्राम विकास अधिकारी यूनियन के पदाधिकारियों को जयपुर के लिए पीले चावल बांटे और जाने के लिए आमंत्रित किया।
जिला महामंत्री जगदीश दान बिठू एव जिला मीडिया प्रभारी एव जिला समन्वयक भागीरथ आचार्य, जिला अध्यक्ष मनोज सुथार ने संयुक्तरुप से बताया कि समस्त ग्राम विकास अधिकारियों से सांय 9बजे यूनियन की बस के द्वारा जयपुर कूच करेगे।
उन्होने बताया कि आज 4 बजे तक जिला समन्वयक ने समस्त ब्लॉक की स्थिति जानी। खाजूवाला, पूगल, छतरगढ़ यूनियन के समन्वयक भागीरथ आचार्य एव जिला मंत्री जगदीश दान बिठू ने जिले की 150 किमी एव 202 किमी बॉर्डर एरियो में जाकर ग्राम विकास अधिकारियों से जयपुर चलने का आहवाहन किया। समस्त ब्लॉक में जिला अध्यक्ष मनोज सुथार ने जिम्मेदारी सौंपी गई।
इस महायज्ञ में जाने के लिए सभी से कोरोना महामारी की गाइइडलाइन की पालना करने एंव सभी को मास्क का प्रयोग करना अनिवार्य है। इसके साथ ही बस सेनिटाइजर करके रवाना करने के भी निर्देश जारी किए गए है।

More News : Village Development Officers, Satyagraha MahaYagya, government, Rajasthan Government, Development Officers, Satyagraha MahaYagya in Jaipur, Bhairon singh stadium J,aipur

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Budget 2021: राजस्थान में कोरोनाकाल में सरकारी कर्मचारियों के कटे हुए 1600 करोड़ फिर मिलेंगे, राजस्थानी फिल्म पर मिलेगा 25 लाख का अनुदान