लूटपाट करने के आरोप में तीन जने गिरफ्तार

@ जगसीर ढिल्लों

घड़साना (श्री गंगानगर) । स्थानीय पुलिस की तत्परता एक व्यापारी व उसके पुत्र से चाकू की नोक पर लूट कर घायल करने के आरोप में दर्ज मामले तीन युवकों को गिरफतार किया है।

घड़साना पुलिस थानाधिकारी विक्रम चौहान ने बताया कि 2 फरवरी को लोहा व्यापारी चिमन लाल बंसल व उसके पुत्र विशाल मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान वंहा पर मोटरसाइकिल पर सवार युवकांे ने पीछा कर लूट कर वारदात को अंजाम किया। पुलिस ने इनकी पकड़ के लिए टीम का गठन किया। टीम ने नितिन मेघवाल पुत्र पूर्णाराम, ओमप्रकाश मेघवाल पुत्र लादूराम मेघवाल, चक 7 एल सी जैतसर, जिला श्रीगंगानगर व जवाहसिंह उर्फ सेानू पुत्र मजहबी निवासी हंासलिया, गोलूवाला को गिरफतार किया है। इनमें नितिन यंहा के 3 एसटीआर में किराए का मकान रहकर छात्र के रुप में रह रहा था। यंहा पर शिव आयरन स्टोर के सामने चाय वाले ढाबे पर बैठ कर रेकी करता था, इसके बाद ओम प्रकाश व् सोनू को सूचना देता था।

उन्होने बताया कि आरोपितेंा ने मोटरसाइकिल से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था अब मोटरसाइकिल मालिक नत्थू खां से भी पूछताछ की जायेगी कि इनको मोटरसाइकिल कैसे दी। पुलिस इस मामले में आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेगी। इनसे गहनता से पूछताछ की जायेगी।

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। कीजिए hellorajasthan का Facebook पेज।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version