श्रीगंगानगर : अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व दलाल 2 लाख रूपये की रिश्वत लेते गिरफतार

श्रीगंगानगर(SriGanganagar News)। जिले के रायसिंहनगर (Raisinghnagar) में सोमवार देर रात राजस्थान पुलिस (rajasthan Police) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police)को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने उनके सरकारी आवास से और दलाल को गिरफतार (Arrest) कर लिया है। एसीबी ने एक दंपति के बीच के मामले को निपटाने की एवज में दलाल के माध्यम से 2 लाख रूपये लेने के मामले में इन्हे गिरफतार किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को पकड़ने के बाद वंहा मौके पर उनके गनमैन ने फायर कर दिया। जिससे वंहा पर अफरा तफरी मच गई।

झुग्गी-झोपड़ी के मेधावी छात्रों को सिविल सर्विसेज की कोचिंग देगा संघ का सेवा भारती

सूत्रेां से मिली जानकारी अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम को कुछ समय पूर्व ही एक दपंति ने आपसी विवाद मामले में 2 लाख रुपये की रिश्वत मांगने के मामले का परिवाद दिया गया था। जिसका सत्यापन कराने के बाद

टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृतलाल जीनगर व दलाल को दपंति के आपसी विवाद के मामले में रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा है।

एसीबी की टीम जब इन्हे गिरफतार करने के बाद रात को श्रीगंगानगर ले जाने के लिए सरकारी गाड़ी में बिठाने लगी तो मौके पर मौजूद गनमैन ने सीकर एसीबी के उपाधीक्षक जाकिर अख्तर पर फायर कर दिया।

एसीबी की टीम अधिकारी व दलाल से पूछताछ कर रही है।

बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में की सीबीआई जांच की सिफारिश

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version