बीकानेर : हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग: केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल

बीकानेर (Bikaner News)। केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं भारी उद्योग तथा सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री (Arjun Ram Meghwal) अर्जुन राम मेघवाल ने पंकज आचार्य की बदमाशों की गोली लगने से हत्या के मामले में बीकानेर एसपी (Bikaner SP) से फोन पर बात की तथा घटना की जांच व दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने एवं सजा दिलवाने के लिए निर्देशित किया।

प्रधान पिंकी चौधरी पति से तलाक ले प्रेमी संग रहने को इच्छुक, मामला हुआ वायरल

दरअसल कि 25 अगस्त 2020 को बीकानेर के जस्सूसर गेट (Jassusar gate, Bikaner) के समीप 16 वर्षीय नाबालिक किशोर पंकज आचार्य सुपुत्र किशन लाल आचार्य निवासी श्रीकोलायत को बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई थी, जिसका ईलाज के दौरान 29.08.2020 को मृत्यु हो गई। किशोर की इस हत्या से क्षेत्रवासियों में गहरा दुख व रोश व्याप्त है एवं परिवार वालों एवं क्षेत्रवासियों की बदमाशों को गिरफ्तार करने व कठोर सजा दिलाने की मांग है।

इसी संदर्भ में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बीकानेर एसपी से दूरभाष वार्ता कर जल्द कार्यवाही कर बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिया। केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पंकज आचार्य के पिता किशन लाल आचार्य से भी फोन पर वार्ता कर संवेदना प्रकट की व बदमाशों की गिरफ्तारी व सजा हेतु हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया।

छोटे बच्चों का बॉडी गार्ड बनेगा स्मार्ट ट्रैकर यूनिफॉर्म

केन्द्रीय मंत्री मेघवाल ने राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिन्ता व्यक्त करते हुए राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार की आलोचना की एवं कहा कि बदमाशों के मन में कानून का भय खत्म हो गया है। पुलिस प्रशासन आम नागरिकों को सुरक्षा देने में असमर्थ है।

न्यूनतम वेतन का नया सरकारी फॉर्मूला 66 मीटर कपड़ा, 27 सौ कैलोरी भोजन, जानिए कैसे

PM Svanidhi स्कीम : बिना गारंटी मिल रहा लोन, सब्सिडी और मंथली कैशबैक, ऐसे करें अप्लाई

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version