बीकानेर : कार ट्रेलर में घुसी, पूगल एसएचओ सहित दो जनों की मौत

बीकानेर। बीकानेर – जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार (Bikaner car trailer accident)तड़के कार -ट्रेलर की भिड़ंत में तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें पूगल पुलिसथानाधिकारी (, Pugal SHO)भी शामिल है। जिले के एएसपी ग्रामीण ने इसकी पुष्टि की है।

एएसपी ग्रामीण सुनीकुमार ने बताया कि बीकानेर – जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार -ट्रेलर की भिड़ंत में पूगल पुलिसथानाधिकारी व एक पुलिस जवान व एक अन्य की मौत हो गई। इस हादसे में कार ट्रेलर में जा घुसी। जिस कारण तीनों की मौत हुई है।

मृतक पुलिसथानाधिकारी महावीर प्रसाद व कांस्टेबल काशीराम व व चंदू स्वामी शामिल है। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षृतिग्रस्त हो गई।

ये सभी बीकानेर में किसी मामले में मुल्जिमों की तलाश में आए थे। वापसी में लौटते समय यह हादसा हुआ है।

पुलिस ने सूचना पर पुलिस ने तीनों केा पीबीएम अस्पताल पहुचंाया जंहा चिकित्सकेंा ने दोनों को मृत घेाषित कर दिया। जबकि एक जने ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिला पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी पीबीएम अस्पताल पहुंचे।

इस हादसे पर जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णिया ने दुःख जताया है। पुलिस परिवार ने एक अधिकारी व एक जवान को खो दिया है। जिला पुलिस के लिए यह बड़ी क्षति है। मृतक पुलिसथानाधिकारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक निवास स्थान भादरा जिला हनुमानगढ़ में होगा। 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version