देश के इतिहास को गौरवशाली बनाने में पीएम मोदी ने दिया योगदान : अर्जुनराम मेघवाल

PM Modi contributed in making the country's history glorious : Arjunram Meghwal

Arjunram Meghwal, Arjunram Meghwal Bikaner, BJP Arjunram Meghwal, Bikaner BJP, BJP Bikaner, PM Modi, Modi,

PM Modi contributed in making the country's history glorious : Arjunram Meghwal

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने गुरूद्वारा सिंह सभा में मत्था टेका आशीर्वाद लिया और चुनाव प्रचार का किया आगाज

बीकानेर। बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने अनूपगढ़ गुरूद्वारा सिंह सभा में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। वहीं गुरूद्वारा में लंगर सेवा कर प्रसादी ग्रहण कर अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया।

अनूपगढ़ विधानसभा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष शरणपाल सिंह मान, पूर्व विधायक अनूपगढ़ श्रीमती संतोष बावरी इतयादि कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में किया गया।

PM Modi contributed in making the country’s history glorious : Arjunram Meghwal

इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक संतोष बावरी ने कहा की मोदी सरकार महिला शक्तिकरण के लिए अभूतपूर्व कार्य किया है। इसके तर्ज पर राजस्थान की भजनलाल सरकार के द्वारा चरणबद्व तरीके से 3 लाख महिलाओं को लखपति दीदी की श्रेणी लाया जा चुका है तथा आंगनबाडी कार्यकताओं के मानदेय में 10 प्रतिशत की वृद्वि कर महिला शक्तिकरण की दिशा में नये आयाम स्थापित किये है।

इस अवसर पर श्रीगंगानगर भाजपा जिलाध्यक्ष शरणपाल सिंह मान ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान-सम्मान विश्व में बढाया है। देश की जनता माननीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखने का मानस बना चुकी है।

PM Modi contributed in making the country’s history glorious : Arjunram Meghwal

पीएम मोदी का तीसरा कालखंड बहुत महत्वपूर्ण–अर्जुनराम मेघवाल

इस अवसर पर अनूपगढ़ नगर पालिका चैयरमैन प्रियंका बालान ने कहा की राजस्थान की भाजपा सरकार तीन माह के अल्पकाल में अपने संकल्प पत्र 40 प्रतिशत से अधिक संकल्पों को पुरा करने का प्रयास किया है।

महिला सुरक्षा एवं महिला शक्तिकरण कार्य के रूप में महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रत्येक थानों में महिला डेस्क एवं एंटी रोमयों स्कवायड का गठन, लाडली सुरक्षा योजना के अंतर्गत अपराध को प्रभावी रोकथाम के लिए जिले में सीसी टीवी केमरे स्थापित करना एवं महिलाओं को जन्म से ही आर्थिक संबल देने एक लाख रूपये का सेविंग बॉड देने का कार्य राजस्थान की भजनलाल सरकार ने किया है

PM Modi contributed in making the country’s history glorious : Arjunram Meghwal

इस अवसर पर बीकानेर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने कहा की हिन्दुस्तान में आजादी के बाद देश को पीएम मोदी जैसा ऐसा पहला प्रधानमंत्री मिला है।

जिसने देश के इतिहास को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दिया है उनके कुशल नेतृत्व में देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किये है उनकी जनकल्याणकारी योजनाओं से देश का निम्न-निम्न वर्ग के व्यक्तियों के जीवन में सुधार आया है।

अतः हमें नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए 19 अप्रैल 2024 को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक से मतदान कर देश तीसरी महाशक्ति के रूप में स्थापित करने में अपना योगदान करना है।

इस अवसर पर अनूपगढ़ नगर पालिका चैयरमैन प्रियंका बालान, एसी मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीगंगानगर शिवभगवान जोगपाल, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के भालसिंह जटसिख, महिला मोर्चा सीमा बाई, विक्रम सिंह रामगढीया, बबू भोलिया, बलवंत सिंह बडवाल, रणजीत नैण, मोहनलाल बैदी, फूसाराम सैन, तारूराम भील, रायबहादुर मेघवाल, नक्षण सिंह रमाणा, मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह बराड, देवीलाल कुकणा, मेहताब सिंह सरारी, ओमप्रकाश गोदारा आदि भी उपस्थित रहे।

बीकानेर के डूंगरगढ़ क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल हुए ग्रामीणों से रुबरु

Tags : Arjunram Meghwal, BJP Bikaner, PM Modi,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version