PM Modi Bikaner Visit : बीकानेर में पीएम मोदी का रोड़ शो, 25 स्थानों पर होगी पुष्प वर्षा

PM Modi Bikaner Visit : PM Modi will Road Show in Bikaner

PM Modi Road Show in Bikaner , Modi Road Show in Bikaner , Modi in Bikaner, जेठानन्द व्यास,अर्जुनराम मेघवाल,बुलाकी दास कल्ला,यशपाल गहलोत,बीजेपी सिद्धि कुमारी,बीकानेर-पश्चिम सीट,हिन्दुत्ववादी नेता,PM Modi Bikaner Visit,Modi in rajasthan,Bikaner,BJP,Jethanand Vyas,Arjunram Meghwal,Bulaki Das Kalla,Yashpal Gehlot,BJP Siddhi Kumari,Bikaner-West seat,Hindutva leader,Rajasthan Election 2023,PM Modi Visit,PM Modi Visit rajasthan

PM Modi Bikaner Visit : PM Modi will Road Show in Bikaner

बीकानेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 नवंबर 2023 को बीकानेर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड़ शो करेंगे। इस दौरान 25 स्थानों पर पीएम मोदी के ऊपर पुष्पवर्षा से स्वागत सत्कार होगा। पीएम मोदी की रैली से बीकानेर जिले के सातों विधानसभा से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में यह रोड़ शो होगा।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी 20 नंवबर को करीब 5 बजे बीकानेर पहुंचेगें। इसके बाद उनका रोड़ शो शुरु होगा जो करीब दो से ढाई घंटे तक चलेगा। पीएम मोदी के रोड़ शो के दौरान बीकानेर जिले के सातों विधानसभाओं से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भी साथ रहेंगे।

उन्होने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का रोड़ शो करीब साढ़े तीन किलोमीटर लंबा होगा। मोदी के रोड़ शो का जूनागढ़ किले से आगाज होगा और गोकुल सर्किल पर इसका समापन होगा। इस दौरान पूरे इलाके में बैरिकेडिंग की गई है। वहीं रोड़ शो के लिए यातायात की अलग से व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें :  तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

PM Modi Bikaner Visit : PM Modi will Road Show in Bikaner

बीकानेर पूर्व से सिद्वि कुमारी व पश्चिम से जेठानंद व्यास के समर्थन में यह रोड़ शो हो रहा है। बीकानेर पश्चिम में कांग्रेस के डा.बीडी कल्ला से जेठानंद व्यास और पूर्व में कांग्रेस के यशपाल गहलोत से सिद्वि कुमारी का सीधा मुकाबला है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित अनेक नेता भी उपस्थित रहेंगे।

बीकानेर में 19 नवंबर रात 10 बजे से 21 नवंबर प्रातः 10 बजे तक रहेगा इस पर रहेगा प्रतिबंध

जिला मजिस्ट्रेट भगवती प्रसाद कलाल ने दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए जिले के संपूर्ण (नगरी और ग्रामीण) क्षेत्र में बिना किसी सक्षम स्वीकृति और सहमति के किसी भी प्रकार के यूएवी , ड्रोन कैमरा, हॉट एयर बैलून इत्यादि उड़ाने पर प्रतिबंध हेतु निषेधाज्ञा लागू की है।

इस संबंध में जारी आदेशानुसार प्रधानमंत्री की प्रस्तावित बीकानेर यात्रा के मध्यनजर कानून व्यवस्था और लोक शांति बनाए रखने के लिए यह निरोधात्मक कार्यवाही की गई है। यह आदेश 19 नवंबर रात 10 बजे से 21 नवंबर प्रातः 10 बजे तक जिले के संपूर्ण सीमा क्षेत्र (नगरीय और ग्रामीण) में प्रभावी रहेगा।

इस आदेश की पालना करने और अवहेलना नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं। यदि कोई व्यक्ति इन आदेशों का उल्लंघन करते पाया गया तो उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत अभियोजन की कार्यवाही की जाएगी।

Tags : PM Modi Bikaner Visit,  PM Modi will Road Show in Bikaner, PM Modi will Road Show,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version