बीकानेर से भाजपा ने चौथी बार अर्जुनराम मेघवाल को बनाया प्रत्याशी, समर्थकों ने जताया आभार

Lok Sabha Election 2024 : BJP Loksabha Ticket to Arjunram Meghwal from Bikaner

Bikaner, Arjunram Meghwal, Loksabha Election 2024, BJP, BJP Rajasthan

Lok Sabha Election 2024 : BJP Loksabha Ticket to Arjunram Meghwal from Bikaner

बीकानेर। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को राजस्थान के 15 प्रत्याशियों सहित देश के 195 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। बीकानेर लोकसभा सीट पर केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल को भाजपा ने टिकट दिया है। जिस पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों के साथ समर्थकों ने सांसद सेवा केंद्र व ग्रामीण क्षेत्रों में पटाखों से आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। वहीं सभी ने केंद्रीय व प्रदेश नेत्तृत्व का आभार भी जताया।

Bikaner MP Arjun Ram Meghwal

इस अवसर पर शहर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, सत्यप्रकाश आचार्य, मोहन सुराणा, नरेश नायक, गुमान सिंह राजपुरोहित, रवि शेखर मेघवाल, जितेंद्र राजवी, मनीष सोनी, सांगीलाल गहलोत, अशोक प्रजापत, कुणाल कोचर, गोपाल अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, अजय खत्री, इमरान क्यामखानी, हिमांशु शर्मा, रामकुमार व्यास, पवन सुथार ने एक दूसरे को बधाई देकर खुशियां मनाई।

ग्रामीण क्षेत्रों में भी आतिशबाजी के साथ खुशी का इजहार

बीकानेर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी भाजपा से चौथी बार अर्जुनराम मेघवाल को बनाया प्रत्याशी बनाने पर पटाखे छोड़े और मिठाई का वितरण कर खुशी मनाई गई। मोतीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता व दिशा कमेटी के दिल्लू खान कोहरी के नेतृत्व में समर्थकों ने आतिशबाजी कर खुशी मनाई। वहीं सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त की।

Tags : Bikaner, Arjunram Meghwal, Loksabha Election 2024, BJP, BJP Rajasthan

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version