आईसीआईसीआई बैंक का चालान नहीं चलेगा, अनुज्ञाधारी परेशान

ICICI Bank challan will not accepted, liquar licensee upset

ICICI Bank, ICICI Bank challan, liquar licensee, ICICI Bank india, liquar license detail,

ICICI Bank challan will not accepted, liquar licensee upset

ICICI Bank challan : बीकानेर। शराब ठेकेदारों के लिए बुरी खबर है। गंगानगर शुगर मिल-जीएसएम की ओर से अब सभी बैंकों से लेनदेन की अनुमति नहीं देगाा। जीएसएम ने आईसीआईसीआई बैंक को अपने व्यवहार की सूची से बाहर कर दिया है।

अर्थात जिन अनुज्ञाधारकों के खाते आईसीआईसीआई बैंक में वे अब इस बैंक का चालान जारी नहीं करवा सकेंगे। अचानक प्रतिबंध लगाने से दर्जनों अनुज्ञाधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बड़ी संख्या में आईसीआईसीआई बैंक खाताधारकों को अब किसी अन्य बैंक में खाता खुलवाना पड़ेगा। हालांकि इस बैंक के चालान अब तक मान्य थे लेकिन जीएसएम की ओर से दो दिन से इसे प्रतिबंधित किया गया है।

वार्ड 15 के अनुज्ञाधारी सतपाल अरोड़ा ने बताया कि अचानक बैंक पर प्रतिबंध लगाने से माल उठाना मुश्किल हो गया है। अब नया बैंक खाता खुलावाना पड़ेगा। नया खाता खुलवाने में समय लगेगा। बैंक पर प्रतिबंध लगाने का कोई वाजिब कारण भी नहीं बताया गया है। अरोड़ा ने बताया कि आबकारी विभाग के नित नए आदेश से अनुज्ञाधारी पहले से ही परेशान है, अब यह नया फरमान जारी कर दिया गया है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

जीएसएम के स्थानीय प्रबंधक प्रेम सिंह शेखावत का कहना है कि ये आदेश मुख्यालय की ओर से जारी किए गए हैं। बैंकों की सूची भी उपर से ही भेजी जाती है, स्थानीय स्तर पर इसका कोई सम्बंध नहीं है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version