बीकानेर : टायर गोदाम में आग से लाखों रुपये का नुकसान

Fire Breaks at tyre store in Bikaner

Fire Breaks at tyre store in Bikaner , Fire Breaks at tyre store., Transport gali fire, Bikaner Fire News, Tyre Store Fire News, Fire News, Bikaner Fire News, Tyre Godam fire News, Bikaner latest News, Kotegate Police, Fire Brigade,

Fire Breaks at tyre store in Bikaner

Fire Breaks at tyre store in Bikaner : बीकानेर। बीकानेर के कोटगेट पुलिसथाना (Kotegate Police) क्षेत्र की (Transport Gali, Bikaner) ट्रांसपोर्ट गली में गुरुवार सुबह टायर स्टोर (Tyre Store)में आग (Fire) लगने से लाखों रुपये के टायर जलकर स्वाह हो गए। इस आगजनी की घटना में किसी जनहानि की सूचना नही है। आग लगने की सूचना स्थानीय नागरिकों ने पुलिस व फायर स्टेशन को दी।

 Fire Breaks at Tyre Store : टायर स्टोर में आग

कोटगेट पुलिसथानाधिकारी मनोज माचरा ने बताया कि टायर स्टोर में आग की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पेड़ीवाल टायर स्टोर पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु किए। जिला प्रशासन, नगर निगम की फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया।

दो मंजिला स्टोर के दोनों गोदाम में आग लगने से लाखों रुपये के टायर जलकर स्वाह हो गए।

पुलिस ने नगर निगम व पुलिस की फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की मदद से आग पर काबू पा लिया है। प्रारंभिक जांच में शार्ट सर्किट से आग लगी होने की संभावना है।

उन्होने बताया कि इस आग से स्टोर के आसपास के इलाके में आग नही फैली है और ना ही किसी तरह का नुकसान हुआ है।

 Fire Breaks at Tyre Store : ट्रांसपोर्ट गली में स्थानीय लोगों की भीड़

ट्रांसपोर्ट गली में स्थानीय लोगों की भीड़ टायर गोदाम (Tyre Store) के सामने ट्रांसपोर्ट गली में स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। जिसे पुलिस ने हटाया। भीड़ में अधिकतर लोग वीडियो बनाने में लगे हुए थे।

 Fire Breaks out at Tyre Store : पुलिस ने रास्ता कराया बंद

टायर गोदाम के सामने ट्रांसपोर्ट गली में आग लगने के बाद दोनों और से रास्ते को बंद कर दिया। ताकि आमजन को इस आग से कोई नुकसान नही हो।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version