बीकानेर : चक्रवाती तूफ़ान बिपरजॉय के चलते बिना अनुमति मुख्यालय नही छोड़ सकेंगे अधिकारी

Cyclone Biparjoy Alert Issued in Rajasthan Government officers will not leave without permission

Biparjoy Cyclone, Cyclone Biparjoy Alert, Rajasthan Government, officers will not leave without permission, Biparjoy Cyclone Latest News, Biparjoy Cyclone Speed, Cyclone Biparjoy, Rajasthan Weather, Rajasthan Weather Update, weather update, rajasthan weather today,

Cyclone Biparjoy Alert Issued in Rajasthan Government officers will not leave without permission

Cyclone Biparjoy : बीकानेर। चक्रवाती तूफ़ान बिपरजॉय (Cyclone Biparjoy) के कारण तेज आंधी तूफान एवं भारी वर्षा की चेतावनी के मद्देनजर (IMD) मौसम विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार जिले में सभी जिला और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को आगामी 3 दिनों तक अपने मुख्यालय पर ही रहकर अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Cyclone Biparjoy : 3 दिनों के दौरान जिला कलेक्टर की पूर्व अनुमति के बिना मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे कार्मिक

जिला कलेक्टर और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अध्यक्ष भगवती प्रसाद कलाल द्वारा जारी आदेश के अनुसार जिला और ब्लॉक स्तर के सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि अगले 3 दिनों के दौरान जिला कलेक्टर की पूर्व अनुमति के बिना मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे। पंचायत स्तरीय कार्मिक अति आवश्यक परिस्थिति में अपने ब्लॉक स्तरीय अधिकारी की पूर्व अनुमति के बिना किसी भी सूरत में मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे।

उन्होने बताया कि यदि इन निर्देशों की अवहेलना की जाती है, तो आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की सुसंगत धाराओं के तहत दोषी अधिकारी/कार्मिक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Cyclone Biparjoy : आंधी बारिश के साथ चक्रवाती तूफान बिपरजॉय की राजस्थान में एंट्री, कई जिलो में अलर्ट

Tags : Cyclone, Biparjoy, Rajasthan , Government,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version