द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे देवेंद्र झाझड़िया

सीकर/चूरू। रियो पैरालिंपिक (Indian Paralympic)में देश के लिए दुबारा गोल्ड जीतने वाले(Devendra Jhajhadia) देवेंद्र झाझड़िया की शोहरत अब दिनोंदिन बढती ही जा रही है। देवेंद्र अब 15-16 अक्टूबर को सुप्रसिद्ध हास्य (The Kapil Sharma Show)अभिनेता कपिल शर्मा के चर्चित कामेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने जलवे बिखेरते नजर आएंगे।

सोनी टीवी पर चलने वाले इस शो के लिए शुक्रवार को गोरेगांव फिल्मसिटी स्थित स्टूडियो में शूटिंग की गई। कपिल एवं सभी साथी कलाकारों ने देवेंद्र सहित साथी मेडलिस्ट खिलाड़ियों के साथ खूब हंसी-मजाक की। इस दौरान कपिल ने देवेंद्र के साथ-साथ उनकी पत्नी मंजू झाझड़िया एवं बेटी जिया के साथ भी बातचीत की और देवेंद्र के खेल एवं जीवन से जुड़े विभिन्न सवाल किए।

देवेंद्र झाझड़िया ने बताया कि रिएलिटी शो में यह उनका पहला अनुभव था और उन्हें यह शो करके बहुत अच्छा लगा। उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी खुशनसीबी है कि उन्हें देश के लिए पदक जीतने का अवसर मिला और उसी के कारण आज इतनी ख्याति उन्हें मिल रही है तथा विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों से मिलने और विभिन्न मंच साझा करने का अवसर मिल रहा है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version