चुरु में पांच लाख में बेचा भतीजी को, फिर किया नाबालिग से गैंगरेप

Minor Girl Gang Raped in Churu, Rajasthan

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

Churu News : चुरु। जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग को उसके चाचा ने पांच लाख रुपए में सौदा करने और फिर गैंगरेप की घिनौनी हरकत का मामला पुलिसथाना में दर्ज हुआ है।

पुलिस को दी रिर्पोट में पीड़िता ने बताया कि परिवार में चाचा अपनी नाबालिग भतीजी को बीमारी का बहाना बनाकर अपने साथ ले गए। चाचा गांव में ले जाकर अपनी भतीजी को बंधक बनाया और रोज मारपीट करते। इसी दौरान चाचा ने पांच लाख रुपए में अपनी भतीजी को बेचने को सौदा तय किया। जब इसकी जानकारी भतीजी को लगी तो मौका पाकर वहां से भाग निकली। जब वह घर से भागी तो रास्ते में ही उसके चाचा व एक अन्य ने उसे नहर के पास पकड़ लिया और अपने साथ वापिस ले गए।

चाचा व उसके साथ आए एक व्यक्ति ने पीड़िता को पास के गांव ले गए और उसे नशीली गोली दे दी। इससे पीड़ितो को नशा हो गया और इसी दौरान चाचा व एक अन्य ने दुष्कर्म किया। इतना ही नही पीड़िता को गर्म लोहे से कई जगहों पर दाग भी दिया। इसके बाद पीड़िता को वे उसके रिश्तेदार के यहां छोड़कर चले गए। यहां पर पीड़िता ने अपनी ताई को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों के साथ जाकर पीड़िता ने मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल मुआयान भी कराया। पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में चार नामजद सहित छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाकर कई जगहों पर दबिश दे चुकी है।

24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

More News : churu police, crime in churu, rape in churu, Churu News, Churu News in Hindi, चुरू न्यूज़, Churu Samachar, चुरू समाचार,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version