बीकानेर : लूणकरणसर में अधिकारियों ने चलाया कोरोना जागरुकता अभियान

0
18
corona vaccine, corona guidelines, Kalu , Khari village, Kalu Police, SDM , Tehsildar,

मास्क नहीं लगाने वालो के काटे चालान

लूणकरणसर। कोविड 19 गाइडलाइन (Corona Guidelines) की पालना और कोविड वैक्सीनेशन (corona vaccine) के प्रति जागरूकता को लेकर उपखंड स्तर के सभी अधिकारी मय पुलिस बाजार में निकले और व्यापारियों व आमजन को वेक्सीनेशन की जानकारी दी।
इस दौरान उपखण्ड अधिकारी और राजस्व तहसीलदार ने कस्बे के मुख्य बाजार में वाहन रैली निकालकर आमजन से समझाइश की। इस दौरान अधिकारियों ने आमजन से आव्हान किया कि मास्क पहनने की अनिवार्यता का कानून लागू है। सभी लोग इसकी पालना आवश्यक रूप से करें। अगर लोग लापरवाही करेंगे तो सरकार और भी सख्त कदम उठाएगी।

corona vaccine, corona guidelines, Kalu , Khari village, Kalu Police, SDM , Tehsildar, इस रैली में उपखण्ड अधिकारी भगीरथ साख,ब्लॉक सीएमओ हीराम नाथ सिद्ध ,पुलिसथानाधिकारी ईश्वर प्रसाद ने आमजन में कोरोना एडवाइजरी तथा वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता का संदेश दिया।

उपखण्ड अधिकारी भगीरथ साख ने लोगो को मास्क पहनने, दो गज की दुरी रखने और पात्र व्यक्तियों को वैक्सीनेशन जरूर लगवाने की बात कही। उन्होंने कहा की वैक्सीन पूर्णतया सुरक्षित है। आमजन में वैक्सीन के प्रति कोई भ्रांति न रहे। वही उन्होंने कहा की कोरोना एडवाइजरी की पालना नहीं करने वालो के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।

corona vaccine, corona guidelines, Kalu , Khari village, Kalu Police, SDM , Tehsildar, कालू ग्राम पंचायत में कोरोना जागरुकता अभियान
लूणकरनसर तहसील के कालू ग्राम पंचायत (Kalu Village) में राजस्व तहसीलदार शिवप्रसाद शर्मा व पुलिसथानाधिकारी जय कुमार ने अपनी टीम के साथ वाहन रैली निकालकर आमजन को कोरोना वैक्सीनेशन की जानकारी दी।
इस दौरान तहीसलदार शिवप्रसाद शर्मा ने मुख्य बाजार में व्यापारियों व आमजन को नियमित मास्क लगाने, पात्र व्यक्तियों को वैक्सीनेशन कराने की सलाह दी।

वैक्सीनेशन सेंटर पर लिया जायता
खारी गांव (Khari Village)में वैक्सीनेशन सेंटर (corona vaccine Center) पर जाकर तहीसलदार ने व्यवस्थाओ का जायजा लिया और ग्रामीणों से समझाइश की। 45 से 60 वर्ष की आयु के बीमार व्यक्तियों और 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगो को वैक्सीनेशन जरूर लगवाने के लिए प्रेरित किया। वही मास्क नहीं लगाने वाले व्यापारियों के चालान भी काटे।

यह भी पढ़ें:  बीकानेर में कोरोना एडवाइजरी की अवहेलना पर अब होगी और सख्त कार्यवाही

More News : corona vaccine, corona guidelines, Kalu , Khari village, Kalu Police, SDM , Tehsildar,