बीकानेर : खाजूवाला में अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई – एसएचओ रामप्रताप वर्मा

Bikaner : Strict action will be taken against those who do illegal work in Khajuwala - SHO Rampratap Verma

SHO Rampratap Verma, Bikaner, Strict action,  illegal work, Khajuwala, Khajuwala Police, Rajasthan Police,

Bikaner : Strict action will be taken against those who do illegal work in Khajuwala - SHO Rampratap Verma

बीकानेर : खाजूवाला थाना में रामप्रताप वर्मा ने किया थानाधिकारी का कार्यभार ग्रहण

@दलीप नोखवाल
खाजूवाला। बीकानेर (Bikaner) जिले के सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला (Khajuwala) में अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की गतिविधियों को किसी भी सूरत में संचालित नही होने दिया जाएगा। यह कहना है खाजूवाला के (SHO) नए थानाधिकारी रामप्रताप वर्मा का।

उन्होंने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र में अफीम, पोस्त, स्मैक तथा नशे की गोलियां बेचने वालों के खिलाफ पुलिस का रवैया सख्त रहेगा। नशे से युवा वर्ग को बचाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। नशे के सौदागरों को किसी भी सूरत में बक्शा नही जायेगा ।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

थानाधिकारी ने आमजन से की अपील

उन्होंने आमजन से भी अपील की है कि क्षेत्र में नशीले पदार्थ बिकने की जानकारी हो तो इसकी सूचना पुलिस को तुरंत दें। इस पूरे क्षेत्र में सट्टा पर्ची का कारोबार होने की सूचना मिल रही है। इस तरह का कारोबार करने वालों की अब खैर नहीं है। जिप्सम का अवैध खनन कर परिवहन करने वालों के खिलाफ पुलिस का रवैया सख्त रहेगा और गाड़ी को सीज कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि हरे पेड़ों को काटकर परिवहन करने वालों की विशेष रुप से नजर रहेगी। रात्रि 8 बजे के बाद शराब नहीं बिकेगी। क्षेत्र में शराब की अवैध ब्रांचों को बन्द करवाया जाएगा। नगरपालिका की ओर से हटाए अतिक्रमण पर फिर से अतिक्रमण नहीं होने दिया जाएगा। ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार किया जाएगा स्थानों को चिनित कर बेरिकेट्स लगाए जाएंगे।

थानाधिकारी ने कहा कि नो पार्किंग घोषित क्षेत्र में खड़े मिले वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी। बसों का संचालन निर्धारित बस स्टैण्ड से जाएगा। बस रोडवेज हो चाहे प्राईवेट अपने निर्धारित स्थान से ही चलेगी। बस संचालकों व रोडवेज चीफ के साथ बैठक कर समाधान निकाला जाएगा।

Tags : SHO Rampratap Verma, Bikaner, Strict action, Khajuwala, Khajuwala Police, Rajasthan Police,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version