बीकानेर : आरएलपी प्रत्याशी बिगाड़ेंगे भाजपा और कांग्रेस का खेल

Bikaner : RLP candidates will spoil the game of BJP and Congress

RLP, RLP Party, RLP Rajasthan, RLP candidates,Rajasthan Election, Rajasthan Election 2023, Rajasthan Election News, Rajasthan, Election, Election 2023, Chunav, Chunav 2023, Biknaer RLP, Advocate Manoj Bishnoi, Advocate Manoj Bishnoi RLP,

Bikaner : RLP candidates will spoil the game of BJP and Congress

बीकानेर। बीकानेर जिले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी का खेल बिगाड़ने वाले है। दोनों ही पार्टियों में कार्यकर्ताओं की नाराजगी ने उन्हे आरएलपी की और मोड़ दिया है। इसका खामियाजा दोनों ही पार्टियों को उठाना पड़ेगा।

बीकानेर जिले में आरएलपी के चार प्रत्याशी

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है। इस लिस्ट में छह टिकट घोषित किए गए हैं जिनमे से चार बीकानेर जिले की सीटें हैं। आरएलपी ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से अब्दुल मजीद खोखर को प्रत्याशी बनाया है। शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष खोखर ने हाल ही बी डी कल्ला को लगातार 10वीं बार टिकट देने से नाराज होकर पार्टी छोड़ी और चुनाव लडऩे की घोषणा की थी। इसके साथ ही बीकानेर पूर्व से एडवोकेट मनोज बिश्नोई को मैदान में उतारा है। लूणकरणसर से जेपी बगड़वा और खाजूवाला से शिवदान मेघवाल को प्रत्याशी बनाया है।

आरएलपी इससे पहले कोलायत में कांग्रेस छोड़कर आए पूर्व विधायक रेवंतराम को प्रत्याशी बना चुकी है। ऐसे में जिले की सात में से पांच सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। श्रीडूंगरगढ़ और नोखा दो सीटें ऐसी हैं जहां अब तक कैंडिडेट नहीं उतारे हैं।

बीकानेर पहुंचने पर विश्नोई का स्वागत

उधर बीकानेर पूर्व से प्रत्याशी बनाएं गये एड मनोज विश्नोई के बीकानेर पहुंचने पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत सत्कार किया। जयपुर रोड से काफिले के रूप में आवास पर पहुंचे विश्नोई का जगह जगह समर्थकों ने माला पहनाकर शुभकामनाएं दी। इस दौरान विश्नोई ने रालोपा सुप्रीमो का आभार जताते हुए बीकानेर पूर्व के विकास की संकल्पबद्वता जताई।

Tags : RLP,  Rajasthan Election 2023,  Advocate Manoj Bishnoi,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version