लोकसभा चुनाव के लिए माँ करणी के दर्शन से अर्जुनराम मेघवाल ने शुरु किया प्रचार

Arjunram Meghwal started campaigning for Lok Sabha elections with the darshan of Karni Mata

Arjunram Meghwal , Bikaner Arjun Ram Meghwal, Lok Sabha, Lok Sabha Election 2024, Karni Mata,

Arjunram Meghwal started campaigning for Lok Sabha elections with the darshan of Karni Mata

बीकानेर। विश्व प्रसिद्ध करणी माता मन्दिर में शीष नवाकर बीकानेर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने सघन चुनाव प्रचार अभियान प्रारम्भ किया। श्री मेघवाल ने माँ करणी से विकसित एवं खुशहाल बीकानेर एवं विकसित भारत हेतु माँ करणी से प्रार्थना भी की। इस अवसर पर देशनोक में भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में जनसभा का आयोजन भी किया गया।

इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुये श्री मेघवाल ने कहा कि पिछले दस वर्षों के मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में अभूतपूर्व विकास के कार्य हुये हैं। हमारा बीकानेर भी इस विकास की भागीरथी से अछूता नहीं रहा है।

Arjunram Meghwal started campaigning for Lok Sabha elections with the darshan of Karni Mata

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

माँ करणी के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री ने देशनाेक करणी माता मन्दिर के लिए प्रसाद योजना के कार्य भी स्वीकृत किये है जिसका लाभ लाखों दर्शनार्थियों को प्राप्त होगा। देशनोक के नजदीक से गुजरने वाले अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस हाईवे के निर्माण से देश के कोने-कोने से देशनोक आने वाले दर्शनार्थियों को सड़क मार्ग की अतिरिक्त सुविधा भी उपलब्ध हुई है।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह चारण, बादल सिंह चारण, पार्षद आवडदान, नथमल सुराणा, पवन शर्मा, गिरीष हिन्दुस्तानी, गुलजार मोहम्मद, कमल नाहटा, रामनारायण ओझा, भवानी शंकर खत्री सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

प्रचार अभियान को आगे बढाते हुये श्री मेघवाल ने डेहरू माता मन्दिर में आयोजित फागोत्सव में भी शिरक्त की। इस अवसर पर बीकानेर पश्चिम विधायक जेठानन्द व्यास, विप्र फाउण्डेशन के भंवर पुरोहित आदि भी उपस्थित रहे।

श्री मेघवाल के सम्मान में हाॅकर्स एसोसिएशन बीकानेर द्वारा एक सम्मान समारोह भी आयोजित किया गया। श्री मेघवाल ने ऐसोसिएशन द्वारा चलाये जा रहे जल संरक्षण अभियान के आहवान के पोस्टर का विमोचन भी किया। इस अवसर पर एसोसिएषन के अध्यक्ष पुखराज स्वामी, उपाध्यक्ष भंवरलाल साहू, महाचसचिव हनुमान गहलोत, षिराजुदीन कोहरी, बालेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

श्री मेघवाल ने मुरली मनोहर मैदान, भीनासर में आयोजित श्रीभक्तमाल कथा के कार्यक्रम में भी षिरकत की। कथा आयोजकों में श्री गोपाल अग्रवाल ने श्री मेघवाल का स्वागत किया।

Shani Dev ke Upay : शनिवार के दिन ये 5 काम मत करना, वरना लग जाएगी शनि की साढ़ेसाती

Tags : Arjunram Meghwal , Bikaner Arjun Ram Meghwal, Lok Sabha, Lok Sabha Election 2024, Karni Mata, BJP,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version