राजस्थान में 23 वर्षीय युवती को नौकरी का झांसा दे किया दुष्कर्म

भरतपुर। Bharatpur जिले में एक युवती को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती जयपुर में काम (Job) करती थी और कोरोना के चलते फैक्ट्री बंद हो गई जिसके चलते उसे अन्य काम की तलाश थी। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामला भी दर्ज किया गया है।

ये है पूरा मामला

राजस्थान की राजधानी जयपुर में की 23 वर्षीय युवती फैक्ट्री में काम करती थी, कोरोना के चलते फैक्ट्री बंद हो गई। जिस कारण युवती को नौकरी की तलाश थी। इसी दौरान उसने एक समाचार पत्र में नौकरी का विज्ञापन देखा। इस पर उसने बताए गए नंबर पर काल किया, तो जवाब मिला कि अभी नौकरी की वैकेंसी निकलने वाली है। हम आपको अलग से सूचित कर देंगे। इसके बाद 9 सितंबर 2020 को काल आया और 10 सितंबर 2020 को इंटरव्यू के लिए भरतपुर बुलाया। भरतपुर के रहने वाले अशोक मीणा के नाम से यह बात की गई। तय समयानुसार वह 10 सितंबर को करीब 3 बजे जयपुर से भरतपुर इंटरव्यू देने आ गई। बस स्टैंड पर ही अशोक मीणा मिला और कहा कि आपका इंटरव्यू शाम 6 बजे है। इस दौरान आपको गोवर्धन दर्शन करा देता हूं जिससे तुम्हारे सारे कार्य होंगे और वह गोवर्धन चली गई।

इसके बाद वह इंदिरा कालोनी स्थित मकान में ले गया जहां जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। उसने बाद में चाय भी पिलाई जिसके बाद होश नहीं रहा। सुबह जैसे होश आया तो अशोक ने चाकू दिखाया और जान से मारने की धमकी देते हुए जयपुर की बस में बैठा दिया।

पीड़िता ने डहरा मोड से लौटकर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची तो उसे पुलिस ने वापिस भेज दिया। इसके बाद पीड़िता ने जिला पुलिस अधीक्षक को अपनी आपबीती बताई। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version