करौली जिले में सरपंच पुत्र सहित कई दबंग लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Karauli district, Karauli Hindi News, sarpanch, Accused, Karauli Collector,

नादौती के गांव मेंढेकापुरा के पीडित परिवार ने कलेक्टर व एसपी से लगाई न्याय की गुहार

करौली। करौली जिले (Karauli ) के थाना नादौती के गांव मेंढेकापुरा (कैमरी) निवासी एक पीडित परिवार ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर (Colector) व एसपी (SP)से न्याय की गुहार लगाई।

पीडित राजेश सिंह व ब्रह्मसिंह गुर्जर ने सरपंच के शिक्षक पुत्र सहित कई दबंग नामजद लोगों पर मारपीट करने, महिलाओं को बेअदब करने और गांव में नहीं घुसने देने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए अपनी पीड़ा बताई।

उन्होंने परिवाद में कहा है कि सरपंच रेशमदेवी के शिक्षक पुत्र धारासिंह अपने समर्थकों के साथ उनकी खातेदारी की जमीन से जबरन रास्ता निकालने पर उतारू हैं,जब इस पर पीड़ित परिवार ने आपत्ति जताई तो मारपीट कर अपमानित किया और जान से मारने की धमकी भी मिल रही हैं।

पीडित परिवार के अनुसार सरपंच का पुत्र धारासिंह बाढ़ कैमरी के राजकीय स्कूल में शिक्षक है। जो ड्यूटी पर नहीं जाकर के ग्राम पंचायत में हस्तक्षेप कर अपने निजी हितों को लेकर उनकी खातेदारी भूमि में होकर जबरन रास्ता निकालने पर अडिग है।

जब विरोध किया तो धारासिंह ने बलराम, हाकिम, गोमादेवी, भगवानी,रेखा, भूरसिंह, प्रकाश,धारा, रेशमदेवी, मनीराम व ठेकेदार सहित कुलदीप, राजदीप, दामोदर,सचिन आदि कई लाठी डंडों से लैस होकर गाली गलौंच करते हुए महिलाओं को बेअदब कर दिया।

अब उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी है और घर के चारों ओर कंटीली झाडियां लगा दी हैं। इससे पीडित परिवार भयभीत है और सुरक्षा के साथ न्याय की दरकार है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (Karauli SP) ने संबंधित थाना क्षेत्र से जानकारी लेने के बाद उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version