भीलवाड़ा में ट्रेलर से टकराई वैन, वैन में सवार 7 लोगों की मौत

भीलवाड़ा (Bhilwara News)। भीलवाड़ा-कोटा फोरलेन राजमार्ग (Bhilwara -Kota four lane highway) पर आरौली टोल नाका के पास केसरपुरा मोड के (Van Trailer accident) नजदीक शनिवार देर रात एक ट्रेलर के वैन से टकराने के बाद (Van Trailer accident seven killed in Bhilwara) सात लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन के परखच्चे उउ़ गए।

पूर्व विधायक महिपाल मदेरणा को कैंसर, इलाज के लिए दायर जमानत याचिका हुई खारिज

बिजौलिया पुलिसथानाधिकारी (Bijolia Police Station) विनोद मीणा ने बताया कि पीडि़त कोटा से भीलवाड़ा (Kota to Bhilwara) जा रहे थे इसी दौरान केसरपुरा के पास दुर्घटना हुई। मृतकों में छह लोग बीगोद पुलिसथाना क्षेत्र के सिंगोली श्याम क्षेत्र के रहने वाले है और एक जना सलावटिया का रहने वाला है। इस हादसे के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। इस हादसे की सूचना पाकर बिजौलिया पुलिस ने मौके से सभी को वैन से निकाला और राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।

युवक – युवती को कपड़े उतरवा कराया स्नान, आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, शर्मसार करने वाला फैसला

ये है मृतक
इस हादसे में मृतकों की पहचान उमेश (40), मुकेश (23), जमना (45), अमर चंद (32), राजू (21), राधेश्याम (56) और शिवलाल (40) के रूप में हुई है।
पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम स्थानीय अस्पताल करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मोबाइल पर लड़की की आवाज में बात कर ठगे रुपये, ऑडियो रिकॉर्ड से किया ब्लैकमेल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने “गजबण पाणी ने चाली ” गाने पर किया धमाकेदार डांस, विडियो हो रहा वायरल 

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version