अजमेर के पेट्रोल पंप पर जेनरेटर में ब्लास्ट, ट्रक ड्राइवर की मौत,पंप मालिक समेत 9 लोग झुलसे

अजमेर। शहर के आदर्श नगर स्थित एक पेट्रोल पंप (Khalsa petrol pump) पर शुक्रवार शाम एलपीजी गैस (Blast on petrol pump) के टैंक में आग लगने से पंप मालिक सहित नौ जनें गभीर रुप से घायल हो गए। पंप पर आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। पुलिस ने सभी घायलों को जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। एडीएम की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई है,जोकि इस मामले की जाचं करेगी।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पिछले साल से पेट्रोल पंप परिसर में गैस का टैंक बंद था इसे सीएनजी में बदलना था। इसी बीच वॉश करने के लिए जेनरेटर लगाया गया और उसमे आग लगने से ब्लास्ट हेा गया। जिससे वंहा खड़े ट्रक में भी आग लग गई। जिससे उसे चालक की झुलसने से मौत हो गई। जबकि पंप मालिक सुरेंद्र दुआ, जतन दुआ और कपंनी के अधिकारियों से 9 जने गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे अस्पताल पहुंचाया गया।

जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि हादसे में एक की मौत हुई है। जबकि, 9 लोग झुलसे है। हादसा की जांच के लिए एडीएम की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया है।

हादसे में ट्रक ड्राइवर शब्बीर, निवासी तबीजी , अजमेर का रहने वाला था। जबकि, पेट्रोल पंप मालिक सुरेंद्र दुआ (56), जतन दुआ (31), इस्माइल खान (45), मोहम्मद ताबिश (24), रवि कुमार (52) इकबाल खान (30), लतेश (40), अशोक (25), सौरभ जैन (30) घायल हुए हैं।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version